Wednesday, August 4, 2021

राम गोपाल वर्मा ने टाइगर श्रॉफ को बोला था 'बिकिनी बेब', एक्टर ने 'पिंच 2' शो में दिया जवाब

मुंबई। अरबाज खान के टॉक शो 'पिंच 2' पर हाल ही अभिनेता टाइगर श्रॉफ नजर आए। इस टॉक शो में टाइगर ने अपनी वर्जिनिटी से लेकर फिल्मों में शुरूआती सफर और फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा के ओर से ट्रोल किए जाने जैसे मामलों पर जवाब दिए। शो के फॉरमेट के हिसाब से इसमें वही सवाल टाइगर से पूछे गए जिनमें एक्टर की ट्रोलिंग हुई हो। टाइगर ने वर्मा के उस कमेंट का भी जवाब दिया जिसमें उन्होंने एक्टर को 'बिकिनी बेब' कह दिया था।

टाइगर को बताया 'बिकिनी बेब'
अरबाज के शो में टाइगर ने बताया कि जब उनकी पहली फिल्म रिलीज हुई थी, तब से ही उनको उनके पिता जैकी श्रॉफ से कम्पेयर किया जाने लगा। उनकी पर्सनालिटी को लेकर भी बुरे कमेंट्स आने लगे थे। इस ट्रोलिंग में फिल्म जगत का जाना पहचाना नाम राम गोपाल वर्मा भी शामिल हो गए। वर्मा ने मार्च 2017 में कई ट्वीट किए और टाइगर को 'बिकिनी बेब' तक कह दिया था। वर्मा ने लिखा था,'टाइगर आप मार्शल आर्ट्स में महान हो, लेकिन अगर ब्रूस ली कभी इस तरह बिकिनी बेब जैसा पोज देते, तो वे कभी भी ब्रूस ली नहीं बन पाते। जरा विचार करना।' वर्मा ने यही भी लिख कि सलमान खान के अलावा जैकी श्रॉफ को कोई मैच नहीं कर सकता।' इस पर टाइगर ने जवाब दिया,'ब्रूस ली से भी मैच नहीं हो सकता, इसलिए सर, मुझे लगता है आप बिल्कुल सही हैं।'

यह भी पढ़ें : जब जैकी श्रॉफ को बेचना पड़ा अपना घर और फर्नीचर, फर्श पर सोते थे टाइगर श्रॉफ

यह भी पढ़ें : टाइगर की कथित गर्लफ्रेंड का जैकी श्रॉफ ने यूं रखा ख्याल, एक्ट्रेस के लिए ले जाते थे उनका फेवरेट फूड

'आपके पास सब कुछ है, बस दाढ़ी नहीं है'
इस पर टाइगर ने कहा कि उनके करियर के शुरूआती दौर में बहुत सारे नफरत भरे कमेंट्स उनके लुक्स को लेकर आए थे। उन्होंने कहा,'मेरी पहली फिल्म की रिलीज से पहले, मुझे मेरे लुक्स को लेकर बहुत ट्रोल किया जाता था। लोग कहते थे,'ये हीरो है या हीरोइन? यह अपने पापा जैकी श्रॉफ की तरह नहीं लगता है। ये मेरी ताकत से खेलने का सोचा समझा तरीका था।' एक ट्रोल ने कहा,'आपके पास सब कुछ है, बस दाढ़ी नहीं है।' इस पर टाइगर ने कहा,'ये क्या है भाई।' टाइगर ने इसी शो पर ट्रोलिंग को लेकर कहा,'अगर आपको ट्रोल किया जा रहा है, इसका मतलब है कि आपने कुछ प्रभाव छोड़ा है। मैं जो कुछ भी हूं, ये सब दर्शकों की वजह से हूं। जब तक मैं आपके दिलों में नंबर वन रहूंगा, ये ही मेरे लिए मैटर करता है।'

गौरतलब है कि अरबाज खान के टॉक शो 'पिंच 2' मेंं पहले मेहमान के तौर पर सलमान खान आए थे। उन्होंने इस शो पर अपने ट्रोल्स के हर नेगेटिव सवाल का जवाब दिया। सलमान के बाद आयुष्मान खुराना ने शो अटेंड किया। अब अनन्या पांडे और फराह खान इस शो पर नजर आने वाले हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3fuoTBk