Monday, August 2, 2021

जब इशांत शर्मा ने आलिया भट्ट के साथ डेट पर जाने की जताई इच्छा

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। पहली ही फिल्म से उन्होंने बता दिया था कि वह इंडस्ट्री में लंबे वक्त तक काम करने वाली हैं। अब तक वह कई हिट फिल्में दे चुकी हैं। जिसमें हाईवे, गली बॉय, राजी, 2 स्टेट्स, डियर जिंदगी और ब्रदीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्में शामिल हैं। एक्टिंग के अलावा, आलिया की खूबसूरती के भी लोग लाखों लोग दीवाने हैं। इन दीवानों में एक नाम इंडियन क्रिकेटर इशांत शर्मा का भी है। जी हां, इस बात का खुलासा खुद इशांत ने किया था। साथ ही, उन्होंने आलिया भट्ट के साथ डेट पर जाने की इच्छा भी जताई थी।

ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा से लेकर संजय दत्त और सलमान खान तक, बॉलिवुड के इन 8 सिलेब्रिटीज ने खाई जेल की हवा

आलिया के साथ डेट पर जाने की जताई इच्छा
दरअसल, एक बार इशांत शर्मा और शिखर धवन टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। इस शो में दोनों ने कई बातों का खुलासा किया। साथ ही, जमकर मस्ती भी की। शो में कपिल ने दोनों से पूछा कि ‘बॉलीवुड और क्रिकेट का वर्षों पुराना गठजोड़ है। आप भी फिल्में देखते होंगे। आप दोनों की पसंदीदा एक्ट्रेस कौन-कौन हैं, एक-एक करके बताइए।’ इस पर धवन कहते हैं, मेरी फेवरेट करीना कपूर हैं। क्योंकि वह बहुत टैलेंटिड हैं। हर रोल में वह नेचुरल लगती हैं।

ishant_sharma.jpg

शिखर धवन ने जोड़ लिए हाथ
वहीं, इशांत शर्मा कहते हैं, 'पाजी मुझे पहले कटरीना कैफ अच्छी लगती थी। लेकिन अब आलिया भट्ट अच्छी लगती हैं।' इस पर कपिल कहते हैं, 'अब कटरीना आपको अच्छी क्यों नहीं लगती हैं?' इसके जवाब में इशांत ने कहा, 'पहले बच्चे थे। अब उम्र बढ़ गई है तो आलिया अच्छी लगती है।' इसके बाद कपिल दोनों से पूछते हैं कि अगर आप दोनों को किसी एक एक्ट्रेस के साथ डेट पर जाने का मौका मिले तो किसके साथ जाना चाहेंगे? धवन कहते हैं, हम तो पहले ही हाथ जोड़ लेते हैं। आप हमारी शादी तोड़ना चाहते हैं। मैंने आपके जितने भी शो देखे हैं आप हर पति से यही सवाल पूछते हैं। बंदा जो भी हो, सेलेब हो या आम, पत्नी के सामने वह पति ही है। मेरे लिए मेरी फेवरेट एक्ट्रेस मेरी बीवी है। उसी के साथ मैं डेट पर जाना चाहूंगा।

ये भी पढ़ें: Bhumi Pednekar ने गुस्से में आकर Ayushman Khurana को मारे थे जोरदार 8 बार थप्पड़, एक्टर ने कही ये बात

रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं आलिया
डेटिंग के सवाल पर इशांत ने कहा, ‘मैंने तो आपसे बता ही दिया। आलिया भट्ट के साथ ही डेट पर जाना चाहूंगा।’ बता दें कि भले ही इशांत आलिया के साथ डेट पर जाना चाहते हों लेकिन इन दिनों आलिया एक्टर रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों को कई मौकों पर साथ में देखा जाता है। पहले तो दोनों अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश करते थे लेकिन अब दोनों हाथों में हाथ लिए देखे जाते हैं। इतना ही नहीं, कहा तो ये भी जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3xoqOxw