Sunday, April 7, 2024

30000000 करोड़ सैलरी, करोड़ो की संपत्ति,अल्लू अर्जुन की लाइफ स्टाइल देख हो जाएंगे दंग

अल्लू अर्जुन सिर्फ साउथ में ही नही बल्कि पूरे देशभर में पॉपुलर हैं। एक्टर अपने शानदार एक्टिंग के आलावा अपने डांस के लिए भी जाने जाते हैं। अल्लू अर्जुन 8 अप्रैल को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर हम आपको उनकी लाइफस्टाइल के बारे में बताने जा रहे हैं। एक्टर सोशल मीडिया पर उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं। नेटवर्थ की बात करें तो अल्लू अर्जुन के पास करीब 370 करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टीज हैं।

यह भी पढ़ें:
Monkey Man: हनुमान पर बनी ये हॉलीवुड फिल्म इंडिया में नहीं हो पा रही रिलीज, आखिर क्यूं

100 करोड़ के घर में रहते हैं एक्टर

अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी और दो बच्चों के साथ हैदराबाद में एक लैविश बंगले में रहते हैं। उनका ये घर काफी महंगा और लग्जरी है। अल्लू के शानदार बंगले की कीमत जानकर आपको हैरानी होगी। एक्टर का ये बंगला 100 करोड़ रुपये की कीमत का बताया जाता है। एक्टर का लैविश घर 2 एकड़ में फैला है और इसमें जिन, लॉन, स्विमिंग पुल और थिएटर सहित सब कुछ है।

साउथ के सबसे अमीर अभिनेताओं में एक

एक्टर अल्लू अर्जुन साउथ इंडस्ट्री के सबसे अमीर अभिनेताओं में शुमार है। इसके अलावा अल्लू अर्जुन के पास एक और खास चीज है और वो है 7 करोड़ की वैनिटी वैन अल्लू की वैनिटी वैन भी खूबियों से भरी है इसमें लग्जरी केबिन से लेकर मास्टकर केबिन और एक रिक्लाइनल तक सब कुछ अवेलेबल है। एक्टर लग्जरियस लाइफ जीना पसंद करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर की वैनिटी वैन की कीमत 7 करोड़ रुपये हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/PAJCeH4