Sunday, April 7, 2024

Pushpa 2 Teaser: अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना के रोल का हुआ खुलासा, ‘पुष्पा 2’ के टीजर में ये होगा खास

Pushpa 2 Teaser: टॉलीवुड के फेमस एक्टर अल्लू अर्जुन आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। पैन इंडिया स्टार एक्टर का जन्म 8 अप्रैल 1982 को चेन्नई में हुआ था। ऐसे में आज उनके जन्मदिन पर उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) का टीजर रिलीज किया जाएगा। टीजर का उनके फैंस ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे थे जो अब खत्म हो गया है। इस टीजर में खास क्या होगा उसको लेकर अपडेट आया है...

पुष्पा 2 के टीजर में ये है खास (Allu Arjun Birthday Pushpa 2 Teaser Release)

'पुष्पा 2' में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के रोल के पोस्टर जारी किए गए है। इसी को देखते हुए अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर पुष्पा के मेकर्स ने यह फैसला लिया है। वह फिल्म का पहला टीजर रिलीज करने जा रहे हैं। इस बार फिल्म में काफी कुछ खास होने वाला है। इसके टीजर से ही फिल्म की आधी कहानी पता चल जाएगी।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan ने शुरू की नव्या नंदा की शादी की तैयारियां! इस एक्टर संग लेंगी सात फेरे

बता दें, 123 तेलुगु की लेटेस्ट रिपोर्ट में सामने आया है कि पुष्पा 2 के टीजर में अल्लू अर्जुन एक एक्शन सीक्वेंस में साड़ी वाले अवतार में नजर आने वाले हैं। दरअसल अल्लू अर्जुन का ये लुक फिल्म के जातरा वाले सीक्वेंस का हिस्सा होगा। जातरा वाला सीक्वेंस की फिल्म का हाईलाइट बताया जा रहा है। यही फिल्म का सबसे बड़ा पॉइंट है। बता दें कि पहले जब अल्लू अर्जुन का पोस्टर सामने आया था तो उसमें भी वो साड़ी वाले लुक में दिखाई दिए थे। 'पुष्पा द राइज़' फिल्म का पहला पार्ट 2021 में रिलीज हुआ था। एक इंटरव्यू में मेकर्स ने बताया था कि हमें भी ये मालूस नहीं था कि ये फिल्म साउथ इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फिल्मों की लिस्ट में शामिल होगी। ये फिल्म इसी साल स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की जाएगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/jHySTBU