Wednesday, April 3, 2024

Amitabh Bachchan की देशभक्‍त‍ि पर उठे सवाल, सिंगर अभ‍िजीत ने कहा- वो पाखंडी है

बॉलीवुड के फेमस सिंगर अभ‍िजीत भट्टाचार्य अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्ख‍ियों में छाए रहते हैं। अभ‍िजीत भट्टाचार्य ने खुद को 'असली देशभक्‍त' बताते हुए बॉलीवुड के दूसरे कलाकारों के देश प्रेम को झूठा बताया है। अभ‍िजीत का कहना है कि उन्‍हें सच्चा देशभक्‍त होने के कारण इस इंडस्‍ट्री में बहुत लड़ाई लड़नी पड़ी है। कुछ समय पहले सिंगर ने सुपरस्टार शाहरुख खान पर निशाना साधते हुए उन्‍हें मतलबी और अपने काम के लिए लोगों का इस्‍तेमाल करने वाला बताया था। अब सिंगर ने बिना नाम लिए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन और उनकी पत्नी जया बच्‍चन पर हमला बोल दिया है।

सिंगर ने अमिताभ बच्चन पर साधा निशाना

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अभिजीत भट्टाचार्य ने कहा है- बॉलीवुड में असली देशभक्‍तों की कमी है। उन्‍होंने अपने इंटरव्यू में फिल्‍म इंडस्‍ट्री के दोहरे रवैये का भी जिक्र किया है। इसके अलावा उन्होंने बिना नाम लिए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन और उनकी पत्नी एक्ट्रेस और पॉलिटिशयन जया बच्‍चन पर भी जमकर निशाना साधा है।


यह भी पढ़ें: 3 शादियों के बाद शोएब मलिक इस एक्ट्रेस संग कर रहे फ्लर्ट, चुपके से भेजते हैं Flirty Message

'पति कुछ कहता है और पत्नी उसका मजाक बना देती है'


अभ‍िजीत भट्टाचार्य ने आगे कहा है- यहां एक इंसान बयान देता है और दूसरा उसकी बात को काट देता है, खासकर जब बात राजनीति की हो रही हो। बॉलीवुड में सही मायने में कोई भी देशभक्‍त नहीं बचा है। यहां एक पति है, जो कुछ कहता है और उसकी पत्नी संसद भवन में जाकर उसी चीजों का मजाक बना देती है।
सिंगर ने कहा है- यहां कोई राम लला के दर्शन करने जा रहा है, तो वहीं उसकी पत्नी जो एक खास पार्टी की नेता हैं, भगवान राम को भला-बुरा कहती नजर आती हैं। इसलिए मैं यही कहूंगा कि किसी को पैसे देकर देशभक्‍त मत बनाइए। मैंने इस कारण ढेर सारा पैसा और बहुत कुछ खो दिया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/nfrRwjd