Monday, June 28, 2021

इस एक्ट्रेस ने किया फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा बड़ा खुलासा, निर्माता की काली करतूतों को देख लिया फिल्म छोड़ने का फैसला लिया

नई दिल्ली। ‘नमस्ते इंग्लैंड’ फेम एक्ट्रेस अलंकृता सहाय ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा एक हैरान करने वाला खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने निर्माता के द्वारा की जाने वाली छेड़छाड़ के बारे में बात कही है। और इसी के चलते उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला लिया है।

2_3.jpg

बॉलीवुड में काफी लंबे समय से मीटू के आरोप से फिल्म इंडस्ट्री के बड़े बड़े निर्माताए फसे हुए पाए गए थे। जिन्हें आज भी टावा पर आने वाले शो से दूर रखा गया है। लेकिन इसके बाद भी इसको लेकर नई अभिनेत्रियों को आज भी निर्माताओँ का गंदी हरकतों का सामना करना पड़ रहा है। इसी के बीच अब नई उभरती अभिनेत्री अलंकृता सहाय ने भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा एक हैरान करने वाला खुलासा किया है। फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ फेम एक्ट्रेस ने निर्माता की गंदी हरकतों से परेशान होकर फिल्म छोड़ने का फैसला लिया है।

2_3.jpg

एक इंटरव्यू के दौरान अलंकृता ने बताया कि वह इन दिनों पंजाबी फिल्म ‘फुफ्फड़ जी’ में काम कर रही थीं जहां उन्हें इस तरह के गंदे अनुभवों से होकर गुजरना पड़ा है।

उन्होंने कहा,-इस फिल्म में काम करने के दौरान निर्माताओं में से एक का रवैया काफी गैर-पेशेवर, अनैतिक और चरित्रहीन था। जिससे मुझे काफी आहत पहुचा है। मुझे गंदे मैसेज भेजकर फोन पर काफी बुरा व्यवहार करते थे। मैं नहीं चाहती थी कि यह मामला मी टू के मामले तक पहुंचे। इस कारण मुझे यह फिल्म छोड़नी पड़ रही है।

5_4.jpg

उन्होंने कहा, कि जुबानी तौर पर भी किसी को भी अपनी सीमा पार नहीं करनी चाहिए। क्योकि ऐसे व्यवहार से हर महिला के स्वाभीमान को ठेस पंहुचती है। और मुझे अपने स्वाभिमान को बचाए रखने के लिए मुझे आगे बढ़ना ही होगा। वह व्यक्ति असभ्य और नैतिक रूप से कठोर है।"



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3x3Gyqy