Tuesday, June 29, 2021

शाहरुख खान ने अपनी बेटी सुहाना के बॉयफ्रेंड के लिए रखीं 7 शर्तें

नई दिल्ली। रोमांस के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है। लोगों में उनकी दीवानगी बढ़-चढ़कर बोलती है। शाहरुख की फिल्मों को भी काफी पसंद किया जाता है। फिल्मों के अलावा शाहरुख खान अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी खूब सुर्खियों में रहते हैं। ये तो सभी जानते हैं कि शाहरुख अपने परिवार पर जान छिड़कते हैं। लेकिन जब बात आती है उनकी बेटी सुहाना कि तो वह काफी प्रोटेक्टिव हो जाते हैं। सुहाना को वो राजकुमारी की तरह रखते हैं।

ये भी पढ़ें: Anushka ने salman को इस गन्दी हरकत की वजह से शादी में नहीं दिया था आंमत्रण,बताई ये बड़ी वजह

शाहरुख ने रखी 7 शर्त
ऐसे में एक इंटरव्यू में शाहरुख खान से उनकी बेटी सुहाना के बॉयफ्रेंड को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उसमें 7 खूबियां होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी को डेट करने के लिए 7 सामान्य शर्तें माननी होंगी। शाहरुख खान ने अपनी शर्तें कुछ इस प्रकार रखीं- 1- नौकरी करो। 2- मान लो कि मैं तुम्हें पसंद नहीं करता हूं। 3 -मैं हर जगह मौजूद हूं। 4-अपना एक वकील भी रखो। 5- वो मेरी राजकुमारी है और तुम जीत नहीं सकते। 6- मुझे दोबारा जेल जाने में कोई आपत्ति नहीं होगी। 7-तुम उसके साथ जो भी करोगे वो मैं तुम्हारे साथ करुंगा।

shah_rukh_khan_suhana_khan1.jpg

ये भी पढ़ें: डायरेक्टर ने प्रियंका चोपड़ा से की थी अंडरवियर दिखाने की डिमांड, सलमान खान ने संभाली बात

मैं उसे चेतावनी जरूर दूंगा
शाहरुख खान की इन शर्तों से साफ है कि वह बेटी के लिए कितना प्रोटेक्टिव हैं। हालांकि, शाहरुख खान ने एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर मेरी बेटी किसी को पसंद करेगी तो मैं कुछ नहीं करूंगा और सिर्फ उसे स्वीकार कर लूंगा। इसके बाद शाहरुख खान कहते हैं कि लेकिन मैं उसे चेतावनी जरूर दूंगा कि सुहाना अपने पिता की राजकुमारी है। बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों न्यूयॉर्क में फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3jpfL3L