Monday, June 28, 2021

सलमान खान और आमिर खान के बीच नहीं होती थी बातचीत, एक घटना ने बनाया जिगरी यार

नई दिल्ली। सलमान खान और आमिर खान आज फिल्म इंडस्ट्री पर राज करते हैं। आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। आज उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होती है। वहीं, सलमान खान को भाईजान के नाम से जानते हैं। फिल्मों के अलावा वह अपनी दरियादिली के कारण लोगों के दिलों में बसे हुए हैं। अब भले ही आमिर और सलमान एक फिल्म में नजर न आते हों लेकिन एक बार दोनों ने कॉमेडी फिल्म ‘अंदाज अपना अपना' में साथ काम किया था। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया।

ये भी पढ़ें: 18 साल से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां

सलमान और आमिर के बीच नहीं होती थी बातचीत
फिल्म में दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग दिखाई गई थी। लेकिन क्या आपको पता है कि एक वक्त था जब दोनों के बीच काफी दूरियां थीं। दोनों एक-दूसरे से बात तक करना पसंद नहीं करते थे। इस बात का खुलासा खुद आमिर खान ने करण जौहर के पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण’ में किया था। उन्होंने बताया था कि अंदाज अपना-अपना की शूटिंग के दौरान सलमान से उनके रिश्ते बिल्कुल भी अच्छे नहीं थे। दोनों आपस में सिर्फ काम को लेकर ही बात करते थे।

aamir_khan.jpg

ये भी पढ़ें: Madhuri Dixit को Kiss करते वक्त बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना, कर दी थी सारी हदें पार

मैं सलमान से दूर ही रहता था
आमिर ने ‘कॉफी विद करण’ में बताया, 'अंदाज अपना-अपना में सलमान के साथ काम करना मेरे लिए अच्छा अनुभव नहीं था। तब मुझे लगता था कि वो बहुत घमंडी हैं और दूसरों का ध्यान नहीं रखते हैं। इसलिए मैं उनसे दूर ही रहता था। शूटिंग करने के बाद भी हम दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं होती थी। लेकिन उसके बाद आमिर ने बताया कि जब वो बुरे वक्त से गुजर रहे थे तो सलमान खान ने उनकी बहुत मदद की थी। दरअसल, साल 2000 में आमिर का उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता से तलाक हो गया था। आमिर ने इस बारे में बात करते हुए कहा, सलमान मेरी लाइफ में तब आए जब मैं बुरे दौर से गुजर रहा था। उन दिनों मेरा पत्नी रीना से तलाक हो रहा था। जब सलमान को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने मुझसे कहा कि मैं तुमसे मिलना चाहता हूं। उसके बाद हम दोबारा मिले। हमने साथ में ड्रिंक ली और हम फिर दोस्त बन गए और बस यहीं से हम दोनों के बीच सच्ची दोस्ती की शुरुआत हो गई।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3gZ43v6