Saturday, July 10, 2021

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के रिश्ते को लेकर बहन कृष्णा श्रॉफ ने किया खुलासा

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को एक्शन हीरो भी कहा जाता है। फिल्मों में वह अपने डांस और एक्शन से हर किसी का दिल जीत लेते हैं। उनकी लड़कियों के बीच काफी दीवानगी है। लेकिन टाइगर का नाम बॉलीवुड की हॉटेस्ट एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ जोड़ा जाता है। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। ऐसा कहा जाता है कि दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई मौकों पर दोनों को साथ में ही देखा जाता है। बॉलीवुड की कोई पार्टी हो या आउटिंग करना हो, दोनों साथ में कैमरे में कैद किए जाते हैं। हालांकि, अपने रिलेशनशिप को लेकर दोनों ने कभी कोई बात नहीं की। लेकिन अब टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने दोनों के रिश्ते को लेकर बात की है।

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण प्यार में कई बार खा चुकी हैं धोखा, रणवीर सिंह के सामने रखी थी एक शर्त

tiger_shroff_disha_patani.jpg

हमारे बीच कोई खराब पल नहीं होता
दरअसल, कृष्णा और दिशा पाटनी बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों अक्सर साथ में टाइम स्पेंड करते हैं। ऐसे में कृष्णा अपने भाई टाइगर और दिशा के रिश्ते को लेकर कहा कि वह बस अपने भाई को खुश देखना चाहती हैं। हाल ही में कृष्णा ने टाइम्स नाउ डिजिटल के साथ अपने इंटरव्यू में कहा, 'हम जब भी हैंगआउट करते हैं तो हम हंसते हैं और खूब मजाक करते हैं। हम में से किसी के साथ भी कोई खराब पल नहीं होता है। मुझे लगता है कि ये काफी कूल है। मैं अपने भाई को देखकर बहुत खुश हूं कि उसके पास एक दोस्त, बेस्टफ्रेंड या क्लोज फ्रेंड है। आप उनके रिश्ते को कोई भी नाम दे सकते हैं।'

ये भी पढ़ें: ऑनलाइन ठगी का शिकार हुईं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

दोनों का साथ में होना अच्छा है
कृष्णा ने आगे कहा, 'भाई को खुश देखना मेरे लिए काफी कूल है। वो जिसके साथ होना चाहते हैं उसके साथ हैं, ये इंडस्ट्री में बहुत कम होता है। किसी ऐसे इंसान के साथ बॉन्डिंग बनना जो आपकी फैमिली से बाहर है, बहुत मुश्किल से होता है। जब तक टाइगर खुश हैं और दिशा खुश हैं तो दोनों का साथ में होना अच्छा ही है। हम सभी साथ में काफी अच्छा वक्त बिताते हैं। मैं बस अपने भाई को खुश देखना चाहती हूं। जब तक वो खुश हैं, मैं खुश हूं।' इसके बाद कृष्णा ने दिशा के साथ अपने रिश्ते के बारे में कहा कि वह मेरे लिए एक इंस्पीरेशन हैं। दिशा के कारण ही मैं फिटनेस के प्रति जागरुक हुई हूं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TOORrX