Thursday, July 22, 2021

भारती सिंह की फीस में मेकर्स ने की भारी कटौती, कॉमेडियन बोलीं- सबको चुभी ये बात, मैं अलग नहीं

मुंबई। कोरोना लॉकडाउन ने अन्य इंडस्ट्री की तरह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को भी बुरी तरह प्रभावित किया है। लॉकडाउन के दौरान कई टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग बंद रही। इससे निर्माताओं और कलाकारों को आर्थिक नुकसान झेलना पड़ा। इसके एक अन्य परिणाम के रूप में अब कलाकारों की फीस में भी कटौती की जा रही है। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि कॉमेडियन भारती सिंह की फीस में भी कटौती हुई है। इस बारे में भारती ने अपना पक्ष रखा है।

'फीस में कटौती सभी को चुभी, मुझे भी'
एक रिपोर्ट में कहा गया है कि फिलहाल 'डांस दिवाने 3' को होस्ट कर रहीं भारती सिंह की फीस में 70 फीसदी की कटौती की गई है। इसके अलावा जल्द शुरू होने वाले 'द कपिल शर्मा शो' में भी उनको पहले मिल रही फीस में 50 प्रतिशत की कटौती की गई है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में भारती ने कहा,'मुझे लगता है जब फीस में कटौती के बारे में कहा गया तो ये सभी को चुभा होगा। मैं इससे अलग नहीं। मैंने इस पर काफी बातचीत भी की। लेकिन जब मुझे लगा कि पिछले साल और इस साल जो देखने को मिला, इससे महसूस हुआ कि इतना काम बंद हो गया है। टीवी और शोज को स्पांसर्स नहीं मिल रहे हैं, तो चैनल कहां से पैसा लाए। एक बार हम अच्छी रेटिंग हासिल कर लें तो स्पांसर्स अपने आप वापस आ जाएंगे और हमारी फीस भी बढ़ जाएगी।'

यह भी पढ़ें : भारती सिंह का छलका दर्द, बताया- गरीबी में गुजरे दिन, नमक से खाते थे रोटी

The Kapil Sharma Show : वहीदा का खुलासा, जब सेट पर अमिता को मारा था जोरदार थप्पड़, देंखे वीडियो

'तकनीशियन के पैसे नहीं कटने चाहिएं'
बातचीत में भारती ने कहा,'इतने साल हम एक चैनल पर काम करते हैं और वो हमारी हर बात मानते हैं, तो आज जब वो सामने से हेल्प मांग रहे हैं, तो मुझे नहीं लगता है कि किसी भी कलाकार ने मना किया होगा। मुझे पता है सबके पैसे कट रहे हैं। मुझे लगता है कि जो सेट पर तकनीशियन हैं, उनके पैसे नहीं कटने चाहिएं। हम लोग साथ काम करते हैं और साथ उबरने की कोशिश कर रहे हैं। इसलिए मुझे नहीं लगता, फीस कम होने से किसी को कोई दिक्कत होगी।'

यह भी पढ़ें : भारती सिंह ने बयां किया 'कास्टिंग काउच' का दर्द, बोलीं- शो के दौरान मेरे साथ करते थे गंदी हरकतें..

कपिल शर्मा शो के कलाकारों को कितनी मिलती है फीस?
पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के कलाकारों को अलग-अलग फीस दी जाती है। डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल शर्मा को प्रति एपिसोड 50 लाख रुपए, कृष्णा अभिषेक को 10 से 12 लाख, चंदन प्रभाकर को 7 लाख, कीकू शारदा को 5 लाख रुपए, भारती सिंह को 10 से 12 लाख और सुमोना चक्रवर्ती को 6 से 7 लाख रुपए बतौर फीस दिए जाते हैं। हालांकि सुमोना के कपिल के शो छोड़ने की खबरें हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3kROUxY