Sunday, September 26, 2021

जब शक्ति कपूर से बोले सलमान खान- मैं आपके बच्चों को सड़क पर नचाऊंगा, इस बात का लेना चाहते थे बदला

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) और शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के आपसी संबंध काफी अच्छे हैं। शक्ति कपूर ने कई फिल्में सलमान खान के साथ भी की हैं, जिसमें ‘हम साथ साथ हैं’, ‘हेलो ब्रदर’, ‘जुड़वा’, ‘चल मेरे भाई’ और ‘अंदाज अपना अपना’ शामिल हैं। लेकिन एक बार किसी बात से नाराज होकर सलमान खान ने शक्ति कपूर से बदला लेने की ठान ली थी और उनसे कहते थे मैं आपके बच्चों को सड़क पर नचाऊंगा। आइये जानते हैं पूरी कहानी।

दरअसल सलमान खान से जुड़ी इस बात का खुलासा खुद शक्ति कपूर ने एक इंटरव्यू में किया था। शक्ति कपूर ने बताया था कि जब सलमान बच्चा था तो मैं और उसके पिता अकसर बालकनी में बैठकर शराब पिया करते थे। मैं कुछ पेग के बाद सलमान, अरबाज और सोहेल तीनों भाइयों को बुलाता था और उनसे डांस करने के लिए कहता था।

यह भी पढ़ें: जब एक अवार्ड पाने के लिए कैटरीना कैफ ने की थी ऐसी हरकत, जानकर होगी

शक्ति कपूर ने बताया कि उस बात को याद कर आज भी सलमान मुझसे मजाक में कहता है, ‘बचपन में आपने मेरा बहुत टॉर्चर किया है। अब मैं आपके बच्चों को सड़क पर नचाऊंगा, लेकिन वह सिद्धांत और श्रद्धा के काफी करीब है।

वहीं, ‘बिग बॉस’ में सलमान खान के साथ हुई अनबन के बारे में बताया था कि सलमान ने कहा था कि वह कभी भी मुझे अपने घर नहीं बुलाएंगे। मैंने भी कह दिया था कि मुझे किसी के घर की जरूरत नहीं है। लेकिन मेरा कोई व्यक्तिगत मतलब नहीं था। सलमान के परिवार संग हमारे काफी अच्छे रिश्ते हैं। मैं सलमान का सम्मान करता हूं और उसने मेरे लिए बहुत कुछ किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3lTtYpe