Wednesday, December 22, 2021

Bigg Boss 15: रितेश ने किया खुलासा, कहा - राखी सावंत मेरी लीगल वाइफ नहीं

टीवी शो बीग बॉस के घर में रितेश और राखी सावंत की शादी को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। अब रितेश बिग बॉस के घर से बाहर आ चुके हैं। शो से बाहर जाते ही रितेश ने अपने और राखी के रिश्ते की सच्चाई बताई और साथ ही बताया कि उनके और राखी के झगड़े घर में क्यों होते थे। एक मीडिया चैनल से खास बातचीत के दौरान उन पर पहली पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों और साथ ही राखी सावंत से लीगल मैरिज करने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

कौन है रितेश की पहली पत्नी?

जब राखी सावंत बिग बॉस 15 में आई थीं तो उनसे ज्यादा लोग उनके पति रितेश की झलक देखने के लिए उत्सुक थे। शुरुआत में रितेश को पसंद भी किया गया मगर उनकी पहली पत्नी के खुलासे के बाद रितेश मुसीबतों से घिरते हुए नजर आए। हाल ही में रितेश की पहली पत्नी ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और साथ ही ये खुलासा भी किया कि वो एनआरआई होने का झूठा दावा कर रहे हैं। आपको बता दें, रितेश की पहली शादी नवादा जिले की रहने वाली स्निग्धा प्रिया से 2014 में हुई थी। रितेश की पहली पत्नी के भाई रविकांत ने इस बाबत नगर थाने में रितेश के खिलाफ शिकायत की है।

राखी नहीं है लीगल वाइफ

उन्होंने ने बताया कि उनकी पहली पत्नी दो बार उनके यहां से भाग चुकी है, जब वो गईं उसके बाद उनका उनसे कोई संपर्क नहीं था। उन्होंने कहा - "मेरी तरफ से मैंने तलाक फाइल कर दिया है, लेकिन ये पेपर्स पर साइन करने के लिए तैयार नहीं है"। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि, राखी सावंत के साथ उनकी अब तक लीगल तरह से शादी नहीं हुई है, क्योंकि उनकी पहली पत्नी ने उन्हें अब तक तलाक नहीं दिया है।

राखी से शादी पर रितेश ने कहा, "हम दोनों ने ईश्वर को साक्षी मानकर एक-दूसरे को पति पत्नी माना है। लेकिन हम लोगों ने अपनी कोर्ट मैरिज नहीं की है। मैंने राखी को अपना मान लिया है लेकिन लीगल टर्म्स में मैं तलाक होने का इंतजार कर रहा हूं। जैसे ही मेरा तलाक होगा मैं राखी के साथ लीगल मैरिज करूंगा।

यह भी पढ़ें - रणवीर सिंह की फिल्म '83' दिल्ली में हुई टैक्स फ्री

ritesh_and_rakhi_3.jpg


रितेश ने क्यों की राखी से लड़ाई?

बिग बॉस में राखी सावंत और रितेश के बीच खूब लड़ाई होती थी। यहां तक कि सलमान खान ने भी रितेश से कहा था कि वो राखी से संग ठीक से बात करें। ऐसे में रितेश ने इंटरव्यू में कहा कि 'ये मेरा प्लान था। राखी के साथ शो में मुझे लड़ाई दिखानी थी क्योंकि लोग मेरा लव एंगल देख चुके थे हालांकि ऐसा करना निगेटिव हो गया। सब को ऐसा लगा कि मैं राखी के कंपेटिबल नहीं हूं, लेकिन ये सब मेरी प्लानिंग थी। मैं राखी को ये समझा नहीं पाया और ये मेरे लिए निगेटिव हुआ और मैं शो से बाहर हो गया।'

यह भी पढ़ें - सालभर भी नहीं टिकी इन बॉलीवुड सितारों की शादियां, इतने करीब आकर क्यों टुटी ये जोड़िया



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3EdDrPu