Friday, June 26, 2020

Sushant की आखिरी फिल्म की एक्ट्रेस संजना ने लोगों से की भावुक अपील, कहा- खुद को इस जिद्द से रिहा कर देते हैं

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। ये फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज होगी। इस खबर के बाद से ही सुशांत के फैंस काफी नाराज हैं। वो लोग फिल्म को थियेटर में रिलीज की मांग कर रहे हैं। अब सुशांत की आखिरी फिल्म (Sushant's Last Movie) 'दिल बेचारा' से डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस संजना संघी (Sanjana Sanghi) ने लोगों से भावुक अपील की है।

संजना संघी ने लोगों से अपील की है कि अपने आप को, इस जिद से, रिहा कर देते है ना? इन मुश्किलों, को थोड़ा आसान कर देते हैं ना। ब्लॉकबस्टर बनानी है, तो आपके प्यार से ही बन जाएगी!

संजना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Sanjana Sanghi Voice Note) से एक वॉइस नोट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि सुशांत को एक बार फिर देखने की लोगों की लालसा उन्हें छू गई है। फिल्म की पूरी टीम ने ढाई साल तक अपने खून और पसीना एक साथ बहाया हैं और एक मास्टरपीस तैयार किया हैं। उन्हें आशा है कि यह फिल्म उन्हें पसंद आएगी। उन्होंने आगे कहा कि फिल्म बड़े पर्दे पर ही रिलीज करने के लिए बनाई गई थी। लेकिन एक विनाशकारी वैश्विक महामारी 8 मई को दुनिया भर में फैल गई, जो उनकी फिल्म की रिलीज डेट भी थी।

संजना आगे कहती हैं, लोगों के दिलों में जो दर्द है, उसे दूर करने के लिए इतने सारे काले बादलों के बीच लोगों को एक सिल्वर लाइनिंग मिल जाएगी । संजना ने कहा कि उनकी फिल्म आशा और प्रेम की किरण है और यह सिल्वर लाइनिंग है जो जल्द ही हर घर तक पहुंच जाएगी।

वॉइस नोट के साथ संजना ने एक लंबा नोट (Sanjana Sanghi Note) भी लिखा है। उन्होंने लिखा, 'सोचा आप लोगों से थोड़ी बात कर लूं। इस समय, दर्द काफी है। और बढ़ाते नहीं है ना? ये सब अकेले करना, मुश्किल काफी है। अपने आप को, इस जिद से, रिहा कर देते है ना? इन मुश्किलों, को थोड़ा आसान कर देते हैं ना। ब्लॉकबस्टर बनानी है, तो यह आपके प्यार से बन जाएगी! हमेशा बॉक्स ऑफिस की जरूरत नहीं है ना? स्क्रीन का आकार मत देखिए, इसके बजाए अपने दिल के आकार को जितना चाहे बढ़ा बना सकते हैं, जितना चाहे प्यार दे सकते हैं।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3g1m5tj