Thursday, July 16, 2020

पिता बने B Praak, पत्नी के लिए लिखा-9 महीने से देख रहा हूं, वो दर्द, बिना नींद की रातें, पोस्ट पढ़ आप भी...

बॉलीवुड के चर्चित प्लेबैक सिंगर बी प्राक (B Praak) पिता बन गए हैं। इस मौके पर उन्होंने अपनी भावनाएं सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए व्यक्त की। उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट (Emotional Post) लिखा, जिसमें उन्होंने पिता बनने की खुशी और पत्नी के प्रति अपनी भावनाएं बताई। उन्होंने लिखा, 'ओह माय गॉड, इसे टाइप करते हुए मेरे हाथ कांप रहे हैं। मैं एक नन्हे लड़के का पिता बन गया हूं।' प्राक ने अपनी पत्नी को शुक्रिया कहा और लिखा,'मैं पिछले 9 महीने से तुम्हें देख रहा हूं मीरू, वो दर्द जो तुमने सहा है, वो बिना नींद की रातें, ये कोई भी नहीं कर सकता सिवाए एक मां के। जितना शुक्रिया कहूं उतना कम है।' साथ ही उन्होंने लिखा कि वे ये 9 महीने कभी नहीं भूल सकते।

पत्नी से माफी भी मांगी

पोस्ट में आगे प्राक ने लिखा कि वे ऐसी बहादुर बीवी पाकर खुशकिस्मत हैं। उन्होंने इमोशल होते हुए पत्नी के लिए लिखा, 'मेरी क्वीन मैं माफी चाहता हूं अगर मैंने कभी किसी बात पर तुम पर गुस्सा किया हो। मैं अपने आंसू नहीं रोक पा रहा हूं।' उन्होंने बताया कि जब से उन्हें गुड न्यूज मिली थी, वे उासी दिन से बहुत खुश हैं। उन्होंने पत्नी को आई लव यू भी लिखा।

पिता बने B Praak, पत्नी के लिए लिखा-9 महीने से देख रहा हूं, वो दर्द, बिना नींद की रातें, पोस्ट पढ़ आप भी...

पत्नी और बेटे से किया वादा

बी प्राक ने अपनी इस पोस्ट में पत्नी और अपने नवजात बच्चे से उन्हें अच्छी जिंदगी देने का वादा भी किया। उन्होंने लिखा, 'एक वादा उस दिन किया था जिस दिन शादी की थी। आज एक और वादा करना चाहता हूं कि तुम्हें और हमारे बच्चे को सबसे अच्छी जिंदगी दूंगा, जिसकी तुमने कभी कल्पना भी नहीं की होगी।' उन्होंने बच्चे की परवरिश में हाथ बंटाने का भी वादा किया। उन्होंने लिखा कि मैं हमेशा हर चीज में तुम्हारे साथ रहूंगा,चाहे वो डाइपर्स बदलना हो या सूसू पॉटी साफ करना हो। प्राक अपने फैंस, दोस्तों और रिश्तेदारों को भी शुक्रिया कहा। प्राक ने अपने बेटे की तस्वीर भी शेयर की,चेहेरे के ऊपर एक इमोजी बनाई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3fBGkhH