Wednesday, July 29, 2020

ऑर्गेनिक खेती करना चाह रहे थे Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty ने धमकी देकर रोक लिया उनका रास्ता

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput death) की मौत की गुत्थी अब सुलझने की बजाय और ही उलझती जा रही है अब उनके पीछे छिपे राज एक एक करके बाहर निकल रहे है। अभी पुलिस उनकी मौत के कारणों का खुलासा करने के लिए जांच कर ही रही थी कि अब सुशांत (sushant singh rajput father reveals )के पिता ने उनका मौत से जुड़े कई ऐसे राज खोल दिये हैं कि पुलिस खुद इस बात को सुनकर हैरत में आ गई। सुशांत (Sushant Singh father KK Singh FIR against Rhea Chakraborty) के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में FIR दर्ज कराते हुए यह आरोप लगाया है कि उनकी मौत के कारणों की सबसे बड़ी वजह थी रिया चक्रवर्ती। रिया (Rhea Chakraborty) के जिंदगी में आने के बाद से सुशांत काफी तनाव में रहने लगा था। रिया ने सुशांत को उसके घर पर ही बंधक बनाकर रखा हुआ था वो उसके इशारों पर नाच रहा था क्योंकि वो रिया के द्वारा रची गई साजिश में फंस चुका था।

सुशांत के पिता ने FIR में कहा, "घर से निकल जाने के बाद उसने सुशांत का फोन नम्बर अपने फोन में ब्लॉक कर दिया था। रिया के जाने के बाद सुशांत ने अपनी बहन को फोन करके में बताया था- “कि रिया उसको ब्लैकमेल कर रही है। और घर से काफी सामान लेकर चली गई है। यहां तक कि मेरे इलाज के कागजात भी लेकर गई है और मुझे धमकी देकर गई है कि यदि मैने उसकी बात नही मानी तो वो वह मुझे पागल घोषित कर देगी।"
सुशांत के पिता ने आरोप लगाया कि यदि मेरा बेटा मानसिक बीमारी से पीड़ित था तो इसकी जानकारी उसके परिवार वालों क्यों नहीं दी गई? जबकि इसकी पहली सूचना परिवार को मिलनी चाहिए थी। यह बात घरवालों से छिपाकर क्यों रखी गई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2P1Zguj