Saturday, July 4, 2020

सुशांत को नहीं भुला पा रहीं Bhumika Chawla, बोलीं- 20 दिन से ज्यादा का वक्त हो गया है और...

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को मुंबई (Mumbai) स्थित अपने किराए के घर में फांसी लगा ली थी। उनकी मौत को भले ही 20 दिन हो गए हों लेकिन अभी तक उनके करीबी दोस्त इस सदमे से बाहर नहीं आ सके हैं। उन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमिका चावला (Bhumika Chawla)। भूमिका ने सुशांत के साथ फिल्म एम.एस धोनी में काम किया था। इसमें उन्होंने सुशांत की बहन का किरदार निभाया था। भूमिका चावला ने एक बार फिर सुशांत के लिए लंबा चौड़ा पोस्ट (Bhumika Posted For Sushant) किया है। साथ ही अपनी स्थिति के बारे में बताया है।

भूमिका चावला ने सुशांत की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'लगभग 20 दिन से ज्यादा का समय हो गया है और मैं उठती हूं तो मुझे तुम्हारा ख्याल आता है। अभी तक सोचती हूं कि ये क्या था। एक ही फिल्म में मैंने तुम्हारे साथ स्क्रीन शेयर किया और तुम्हारे साथ एक जुड़ाव महसूस कर पाई। क्या वो डिप्रेशन था या कोई निजी बात थी। तब तुम्हें बात करनी चाहिए थी।'

भूमिका ने आगे लिखा, 'अगर यह प्रोफेशनल को लेकर था तो तुमने बहुत अच्छी फिल्में की थी। मैं मानती हूं कि यहां सर्वाइव करना आसान नहीं है। मैं यहां इनसाइडर और आउटसाइडर की बात नहीं कर रही हूं। यह सही है कि 50 से ज्यादा फिल्में कर लेने के बाद भी मुझे इंडस्ट्री (Film Industry) में किसी से कनेक्ट होने में मुश्किल होती थी लेकिन मैं ईश्वर की शुक्रगुजार हूं कि मैं अभी भी काम कर रही हूं। मैंने खुद को समझाया और भगवान पर भरोसा रखा। कई बार आप इंडस्ट्री या किसी और जगह के लोगों को कॉल या मैसेज करते हैं तो ज्यादातर लोग आपसे प्यार से बात करते हैं लेकिन हमें वो लोग भी मिलते हैं जिनसे अलग ही प्रतिक्रिया मिलती है और हम वैसा उम्मीद नहीं करते। दुनिया में हर तरह के लोग हैं।'

भूमिका ने कहा, 'अगर कोई और चीज है जिससे आप प्रोफेशनल रूप से निराश हैं और डिप्रेशन की ओर जा रहे हैं तो याद रखिए ये शहर हमें हमारे सपने देता है। नाम देता है। कभी-कभी गुमनाम भी करता है। लाखों की आबादी में कुछ तन्हा भी करता है। इसके बाद वह लिखती हैं, लेकिन इसके अलावा अगर कोई और बात थी तो मैं चाहती हूं कि वो सबके सामने आए। तब तक के लिए फाइनल गुडबाय। आपके लिए प्राथनाएं..तुम जहां भी हो।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2VKUzZq