Saturday, July 4, 2020

गुरु पूर्णिमा पर राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना, तीन चीजें देर तक नहीं छिप सकतीं

नई दिल्‍ली। कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने गुरु पूर्णिमा ( guru purnima ) पर ट्विटर पर एक बधाई संदेश जारी किया है। हालांकि राहुल ने इस संदेश के जरिए पीएम मोदी ( pm modi ) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने गौतम बुद्ध का एक वाक्य शेयर ( Guru Purnima News ) किया है, जिसमें लिखी गई तीन चीजों में से एक पर अक्सर वह सवाल उठाते रहते हैं।

LAC पर IAF का शक्ति प्रदर्शन: सीमा पर भारतीय वायुसेना के गरजते विमानों से बढ़ जाती हैं चीन की धड़कनें

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, "तीन चीज़ें जो देर तक छिप नहीं सकतीं- सूर्य, चंद्रमा और सत्य। आप सभी को गुरु पूर्णिमा की हार्दिक शुभकामनाएं।" राहुल गांधी के इस ट्वीट में लिखी गई तीन बातों में से 'सत्‍य' को लेकर कांग्रेस सांसद अक्सर मोदी सरकार से सवाल करते नजर आते रहते हैं।

बीते दिनों राहुल गांधी ने ट्विटर ( rahul gandhi twitter ) और मीडिया के जरिये केंद्र सरकार पर बार-बार चीन की सेना द्वारा की गई घुसपैठ को लेकर जानकारी छिपाने का आरोप लगाया था। दरअसल चाहे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये चर्चा हो या फिर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर, मई में वास्तविक नियंत्रण रेखा के पास हुई हलचल ( india-china dispute ) के बाद से राहुल गांधी का मुख्य फोकस चीन मुद्दे पर ही टिका रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2VKsCAU