Wednesday, July 22, 2020

जब मलाइका अरोड़ा, हेलेन के गाने पर खुद को डांस करने से रोक नहीं पाईं

डांस दिवा मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) हाल ही एक टेलीविजन रियलिटी टीवी शो के आने वाले एपिसोड की शूटिंग के दौरान हेलेन ( Helen ) के जादू में डूबती नजर आईं। दरअसल, मलाइका ( Malaika Arora ) ने डांस पर आधारित रियलिटी शो, इंडियाज बेस्ट डांसर ( india's best dancer ) में जज के रूप में वापसी की है। शूटिंग के दौरान जब प्रतियोगी श्वेता स्टेज पर गईं और उन्होंने हेलेन के पॉप क्लासिक पिया तू अब तो आजा गाने पर परफॉर्म करना शुरू किया तो मलाइका खुद को रोक नहीं पाईं। वे स्टेज पर गईं और प्रतियोगी श्वेता के साथ इस सदाबहार गाने पर डांस करने लगीं।

मलाइका ने कहा, 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के सेट पर वापस आना बहुत अच्छा लग रहा है। प्रतियोगी इतना अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं कि हमें जज के तौर पर निर्णय लेना मुश्किल हो रहा है। इस सप्ताह हम शो में बॉलीवुड के दिग्गजों का जश्न मना रहे हैं, इसके चलते प्रतियोगी उनके गानों पर परफॉर्म कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, जब श्वेता (प्रतियोगी) ने पिया तू अब तो आजा पर प्रस्तुति दी तो मैं खुद को रोक नहीं पाई। ये एक ऐसा सदाबहार गाना है, जो हम सभी ने अपनी जिंदगी में कम से कम एक बार सुना होगा। इंडियाज बेस्ट डांसर यह शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3eO6zQx