Saturday, July 4, 2020

Sushant के पिता के.के. सिंह ने Twitter Account को लेकर कही बड़ी बात, कहा- फर्जी है, ऐसा ना करें

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद उनके परिवार और फैंस को बड़ा झटका लगा है। वो अभी भी सदमे में हैं। इसी बीच सुशांत के पिता के. के. सिंह के नाम से बने ट्विटर अकाउंट पर बेटे को लेकर कई ट्वीट्स किए जा रहे थे। के. के. सिंह के ट्विटर हैंडल से किए कई ट्वीट्स बहुत वायरल हुए। फैंस को समर्थन भी इसे मिला और सुशांत के लिए लगातार मांगी जा रही सीबीआई जांच की मांग और तेज हो गई। अब इस ट्विटर हैंडल पर सुशांत के पिता की सफाई आई है। उन्होंने इस अकाउंट को फर्जी बताया है।

समाचार एजेंसी पीटीआई के माध्यम से ये सामने आया कि सुशांत के पिता ने साफ किया है कि ट्विटर पर उनका कोई भी अकाउंट नहीं है। साथ ही उन्होंने लोगों से इस तरह की चीजें ना करने का आग्रह किया है।

बता दें कि पिछले दिनों सुशांत के पिता के नाम से बने ट्विटर अकाउंट से बेटे के लिए इंसाफ की मांग को लेकर कई ट्वीट्स किए गए थे। एक ट्वीट में लिखा था कि आज मेरे बेटे सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा रो रही है और सीबीआई जांच की मांग कर रही है, बॉलीवुड के माफिया और डी कंपनी के खिलाफ लड़ाई में खुद को काफी कमजोर महसूस कर रहा हूं। मुझे हर राष्ट्रवादी के साथ की जरूरत है, करण जौहर गैंग (आलिया भट्ट, सोनम‌ कपूर, अनन्या, सोनाक्षी और नपोटिज्म) के खिलाफ मैं पूरे देश में मुहिम चलाने जा रहा हूं. क्या आप मेरे साथ हैं?

तो वहीं एक ट्वीट में लिखा था कि मेरा बेटा सुशांत सिंह राजपूत बहुत बहादुर था। मुझे मालूम है वो कभी आत्महत्या नहीं कर सकता। उसकी हत्या करके आत्महत्या साबित करने की कोशिश की जा रही है। मैं निवेदन करता हूं कि पूरे मामले की CBI जांच होनी चाहिए। इस अकाउंट से सुशांत की मौत को लेकर और भी कई ट्वीट किये गए हैं।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3f18rGt