Friday, November 27, 2020

कृषि बिल पर किसानों का आंदोलन देख स्टार्स हुए हैरान, एक्टर Sonu Sood बोले- 'किसान मेरा भगवान'

नई दिल्ली। देश में एक बार से किसान आंदोलन शुरू हो गया है। किसान लगातार केन्द्र द्वारा बनाए गए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं। सरकार के खिलाफ बॉर्डर पर प्रदर्शन जारी है। सभी किसानों ने 'दिल्ली चलो' मोर्चा शुरू कर दिया है। जिसे देखते हुए पुलिस ने कड़े इंतजाम कर दिए हैं। वहीं पूरे देश में कोरोना के बीच हो रहे प्रदर्शन अब चिंता का विषय बन चुका है। किसानों की हालत देख बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हाल ही में अभिनेता सोनू सूद ( Sonu Sood ), दिलजीत दोसांझ ( Diljit Dosanjh ), और उर्मिला मातोंडकर ( Urmila Matondkar ) ने ट्वीट किया है।

यह भी पढ़ें- Sana Khan की सासू मां ने किया शानदार ढंग से स्वागत, बहू के लिए बनाई लजीज बिरयानी

कोरोना काल में गरीबों के मसीहा बने सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि - किसान मेरा भगवान।' वहीं एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने लिखा है कि 'अन्नदाता सुखी भव:।' किसान प्रदर्शन पर पंजाबी सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने ट्वीट करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें जिसमें किसान का गुस्सा साफ नज़र आ रहा है। चारों तरफ सुरक्षाकर्मियों के कड़े इंतजाम दिखाई दे रहा है। तस्वीर को शेयर करते हुए दिलजीत लिखते हैं कि 'बाबा भला करें, सब ठीक हो जाए।'

 

यह भी पढ़ें- B'day Special: बेइंतहा लगाव है Bappi Lahiri को सोना से, घर में लगाई है गोल्ड प्लेटेड

Diljit Dosanjh

आपको बतातें चलें कि सिंघू बार्डर प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए बालू से भरी गाड़ियां, पानी की बौछार करने के लिए टैंक तैनात की गई थीं। साथ ही प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए कंटीलें तारों की बाड़ भी लगाई गई हैं। फरीदाबाद और गुरुग्राम से की सीमाओं पर भी सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं। सोशल मीडिया पर सामाने आ रही तस्वीरों को देख सभी काफी परेशान हो रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3lfToLs