Saturday, November 28, 2020

रैपर Badshah की शादी टूटने की खबरें आई सामने, पत्नी जैस्मिन को छोड़ रह रहे हैं अलग घर में

नई दिल्ली। वैसे तो बॉलीवुड में रैपर बादशाह ( Rapper Badshah ) अपने सुपरहिट गानों की वजह से चर्चाओं में रहते हैं। लेकिन इन दिनों वह अपनी टूटती शादी के चलते खबरों में बने हुए हैं। जी हां, खबरों के अनुसार बादशाह और उनकी पत्नी जैस्मीन के बीच काफी लंबे से मनमुटाव चल रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों ही अलग-अलग घरों में रह रहे हैं। वहीं सूत्रों के मुताबिक दोनों के ही बीच में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद से दोनों अलग रह रहे हैं।

यह भी पढ़ें- वन मंत्री के डिनर प्रस्ताव को ना कहना एक्ट्रेस Vidya Balan को पड़ा भारी, डीएफओ ने रोकी यूनिट की गाड़ी

Badshah

सभी शादियों में अपने गानों से धूम मचाने वाले बादशाह ने साल 2012 में बड़े ही गुपचुप ढंग से जैस्मिन संग शादी की थी। 2017 में दोनों ही एक बेटी के माता-पिता बने थे। जिसका नाम उन्होंने जेसीमी ग्रेस मसीह सिंह रखा है। शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों के बीच टकराव होना शुरू हो गया। जो अब मीडिया के सामाने भी आ चुका है। बताया जा रहा है कि यह कपल करीबन एक साल से अलग ही रह रहा है। यही वजह है कि अब दोनों की शादी के टूटने की खबरें फैलने लगी हैं।

यह भी पढ़ें- B'day Special: मां की मौत का गम और पिता के रुखे व्यवहार की वजह से Prateik Babbar हो गए थे ड्रग्स के आदि

Badshah

रैपर बादशाह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इंडस्ट्री में कई सुपरहिट गाने गा चुके हैं। कुछ समय पहले एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस संग एक गाना आया था। जिसका नाम गेंदा फूल था। गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, लेकिन इसी गाने के बाद बादशाह पर गाना चोरी करने का आरोप लग गया। वहीं कुछ समय पहले बादशाह फेक फॉलोअर्स खरीदने के चक्कर में भी फंस गए थे। बताते चलें कि बादशाह ने सुल्तान, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, दबंग 3 जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी आवाज़ दी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36gI8u6