Sunday, November 29, 2020

Bharti Singh को कृष्णा अभिषेक ने किया सपोर्ट, बोले- चाहे कुछ भी हो जाए हम उनके साथ खड़े हैं

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को कुछ वक्त पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। हालांकि दोनों को एक दिन के बाद ही जमानत मिल गई थी। लेकिन ड्रग्स केस में नाम आने के बाद दोनों को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। इसके साथ ही ये खबरें आने लगी कि भारती को द कपिल शर्मा शो से निकाल दिया गया है। लेकिन अब इन खबरों की सच्चाई कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा ने बताई है।

हम परिवार की तरह हैं

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कृष्णा ने कहा, 'भारती को शो से नहीं निकाला है। मैंने चैनल की तरफ से ऐसा कोई भी डिस्कशन नहीं सुना है। मैं भारती को सपोर्ट करूंगा और उन्हें काम पर वापस आना चाहिए। जो हुआ वो हो गया। लेकिन मैं और कपिल दोनों उन्हें सपोर्ट करते हैं। हम एक फैमिली की तरह हैं।'

Kangana Ranaut ने किसान आंदोलन को लेकर कहा- शाहीन बाग न बनाने दें, हिमांशी खुराना ने दिया जवाब

भारती ने हमेशा दिया है साथ

कृष्णा ने आगे कहा, 'भारती ने मेरे अच्छे बुरे वक्त में हमेशा साथ दिया है। जब मेरे पिता का निधन हुआ था तब भारती ही वो पहली शख्स थीं जो सबसे पहले आकर मुझसे मिली थीं। जब मेरे बच्चे हुए तो सबसे पहला कॉल भारती का ही आया था। एक अवॉर्ड शो होस्ट करने के दौरान जब मैं बीमार पड़ गया था तो भारती ने बिना पलक झपकाए हां कर दी थी। हम दोनों का बॉन्ड इस तरह है। मुझे औरों का नहीं पता लेकिन मैं भारती के साथ खड़ा हूं।' इसके साथ ही कृष्णा ने राजू श्रीवास्तव द्वारा कही गई बात पर भी अपना रिएक्शन दिया है।

राजू श्रीवास्तव ने कहा था कि भारती को लाखों-करोड़ों लोग फॉलो करते हैं। उन्हें अपना आइडल मानते हैं। उनकी फोटोज़ अपनी फोन में लगाते हैं। लोग आपकी तरह बनना चाहते हैं। उन्हें ये सब करने की क्या जरूरत थी? ड्रग्स लेने से आप अच्छे कॉमेडियन नहीं बन सकते या उससे आपको एनर्जी नहीं मिलेगी। कृष्णा ने इसपर कहा, “राजू श्रीवास्तव ने तो बहुत ही बकवास की है। उन्होंने भारती के लिए जो कुछ कहा वह काफी शॉकिंग था। उन्होंने अपने रिश्ते हमेशा के लिए खराब कर दिए हैं। उनसे हमारी पूरी टीम नाराज है। उन्हें एक ही इंडस्ट्री के होने के नाते ये सब नहीं कहना चाहिए था।

रुबीना दिलैक ने किया अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा, नवंबर में अभिनव शुक्ला से लेने वाली थीं तलाक

बता दें कि द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाले कॉमेडियन कीकू शारदा ने भी भारती को शो से निकाले जाने वाली खबरों को झूठा बताया है। उन्होंने कहा कि भारती केवल एक एपिसोड की शूटिंग करने नहीं आईं और यह नॉर्मल है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3leUes0