Saturday, November 28, 2020

रुबिना और जैस्मिन की दोस्ती में आई दरार, सलमान खान के सामने दोनों के बीच हुई खूब तकरार

नई दिल्ली। टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस ( Bigg Boss ) घर में बदलते रिश्तों को लेकर जाना जाता है। जो दोस्त होता है। वही कुछ समय बाद एक-दूसरे का दुश्मन बन जाता है। यही चीज़ इस बार के 14वें सीज़न में भी देखने को मिल रही हैं। शो के शुरूआत से घर में बेस्ट फ्रेंड बनी रुबिना दिलैक ( Rubina Dilake )और जैस्मिन भसीन ( Jasmin Bhasin ) के बीच दुश्मनी की जंग छिड़ चुकी है। जी हां, हाल ही में घर में हुए बंटवारे टास्क के दौरान दोनों आपस में लड़ती हुई दिखाई दीं। दोनों ने ही टास्क के दौरान एक-दूसरे को खूब बुरा-भला किया। वहीं अब शो के वीकेंड का वार एपिसोड का प्रोमो सामने आ चुका है। जिसमें दोनों ही सलमान खान के सामने लड़ती हुई दिखाई दे रही हैं।

Bigg Boss 14

शो के लेटेस्ट प्रोमो में शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट रूबिना से कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि रुबिना को जैस्मिन और जैस्मिन को रूबिना बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं। जिस पर रुबिना जवाब देते हुए कहती हैं कि जैस्मिन को दोस्ती की कोई कद्र नहीं है। रिश्तों में जब दूरी आ जाए तब उसका सम्मान करना चाहिए। जिसके बाद जैस्मिन रुबिना पर पलटवार करते हुए कहती हैं कि उन्हें रुबिना का कोई दोस्त नहीं बनना है। उनसे पहले ही गलती हो चुकी है। प्रोमो में यह भी देखा गया कि जैस्मिन रोते हुए गुस्से में रुबिना को कहती हैं कि वह उनकी दोस्त नहीं है।

यह भी पढ़ें- रैपर Badshah की शादी टूटने की खबरें आई सामने, पत्नी जैस्मिन को छोड़ रह रहे हैं अलग घर में

Bigg Boss 14

आपको बता दें प्रोमो में कई चार लोगों का पैनल भी दिखाई दिया है। जिसमें टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ( Kamya Punjabi ) और देवोलीना भट्टाचार्जी ( Devoleena Bhattacharjee ) संग दो जर्नलिस्ट दिखाई दिए। जो घरवाले से तीखे प्रश्न पूछते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही इस के साथ कई लोगों की पोल पट्टी भी खुलती हुई दिखाई दे रही है। साथ ही रुबिना और अभिनव के खेल पर भी कई प्रश्न खड़े होते हुए दिखाई दिए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3qauhgM