Friday, November 27, 2020

एनसीबी ने Bharti Singh को ड्रग्स सप्लाई करने वाले को रंगे हाथ किया गिरफ्तार, डिलवरी ब्वॉय बना घूम रहा था

नई दिल्ली। नारकोर्टिक्स कंट्रोल ब्यूरो बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन को ढूंढने में लग चुकी है। जैसे-जैसे जांच का दायरा बढ़ रहा है। वैसे-वैसे कई बड़ी हस्तियों के गले में गिरफ्तारी का शिकांजा कसता जा रहा है। कुछ दिनों पहले कॉमेडियन भारती सिंह ( Bharti Singh ) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ( Harsh Limbachiyaa ) की गिरफ्तारी ने सभी को हैरान करके रख दिया था। वहीं अब लेटेस्ट खबर आ रही है कि एनसीबी की टीम ने भारती को ड्रग सप्लाई करने वाले शख्स को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

 

 

 Bharti Singh

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि बीते बुधवार को एनसीबी की टीम ने कार्रवाही को आगे बढ़ते हुए एक ड्रग पैडलर को हिरासत में लिया था। जिसका नाम सुनील गवाई बताया जा रहा है। जिस समय अधिकारियों ने पैडलर को गिरफ्तार किया था। उस समय उसके पास 1 किलो भी ज्यादा ड्रग्स बरामद किया गया था। पूछताछ करने के बाद शख्स ने बताया कि वह डिलीवरी ब्वॉय बनकर अपने ग्राहकों को ड्रग की सप्लाई करता है।

 

Bharti Singh

बताया जा रहा है एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए गए पैडलर सुनील ने अपने गुनाह को भी कबूल कर लिया है। उसने पूछताछ के दौरान इस बात का भी खुलासा किया है कि वही मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ( Bharti Singh ) को भी ड्रग की सप्लाई किया करता था। उसका सबसे ज्यादा नेटवर्क पश्चिमी मुंबई में है। उसके सबसे ज्यादा ग्राहक भी वहीं से है। पैडलर ने बताया कि पुलिस से बचने के लिए वह डिलवरी ब्वॉय का रूप धारण करके घूमता था। ताकि उस पर किसी को शक ना हो और वह आसानी से अपने ग्राहकों को ड्रग सप्लाई कर सके। इस खबर के सामाने आने से एक बार से इंडस्ट्री में हलचल शुरू हो गई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39m9b9a