Monday, January 25, 2021

पॉपुलर एक्ट्रेस जयश्री रमैया की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पिछले साल इच्छा-मृत्यु की कही थी बात

नई दिल्ली: कन्नड़ सिनेमा की अभिनेत्री और बिग बॉस कन्नड़ की पूर्व कंटेस्टेंट जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बेंगलुरु स्थित उनके आवास पर उनका शव फांसी पर लटकता हुआ पाया गया। जयश्री पिछले काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रही थीं। हालांकि उन्होंने आत्महत्या की है या नहीं, इसकी पुष्टि होना अभी बाकी है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

डिप्रेशन का चल रहा था इलाज

जयश्री रमैया का बेंगलुरु के संध्या किरण आश्रम में इलाज चल रहा था। जानकारी के मुताबिक, सोमवार को एक्ट्रेस के परिवार वालों और दोस्तों ने फोन किया और उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। जिसके बाद आश्रम में संपर्क किया गया। जब आश्रम अथॉरिटी ने देखा तो पाया जयश्री का शव पंखे से लटका हुआ है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

इच्छा मुत्यु की कही बात

पिछले साल जयश्री रमैया ने एक पोस्ट के जरिए इस दुनिया को छोड़ने की बात कही थी। उन्होंने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपने डिप्रेशन में होने की जानकारी दी थी। सोशल मीडिया पर लाइव सेशन के दौरान उन्होंने चौंका देने वाली बातें कही थीं। जयश्री ने कहा था कि वह अब डिप्रेशन से फाइट नहीं कर सकती हैं। उन्हें इच्छा-मृत्यु चाहिए। जयश्री ने लाइव सेशन में कहा था कि मैं आर्थिक रूप से मजबूत हूं लेकिन डिप्रेशन में हूं। मैं बहुत सारे पर्सनल मुद्दों से गुजर रही हूं। मुझे बचपन से ही धोखा दिया गया है और इसे दूर करने में असमर्थ हूं।

मैं हारी हुई महिला हूं

इसके बाद जयश्री ने अपने हाल ही के फेसबुक पोस्ट में कहा था कि 'मैं हारी हुई महिला हूं, जिसे इच्छा-मृत्यु की आवश्यकता है। मैं एक अच्छी लड़की नहीं हूं। प्लीज, प्लीज, प्लीज मुझे इच्छा मृत्यु दें।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/367xRjC