Monday, May 10, 2021

आरती सिंह मां को याद कर हुईं इमोशनल

नई दिल्ली। यूं तो मां को प्यार करने के लिए किसी एक दिन की जरूरत नहीं होती है। क्योंकि हर दिन ही मां का होता है। मां के बिना जिंदगी की कल्पना करना मुश्किल होता है। ऐसे में 9 मई को मां के दिन को मदर्स डे के तौर पर सेलिब्रेट किया जाता है। हर कोई इस दिन अपनी मां के प्रति प्यार का इजहार करता है। सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर मां के नाम कई पोस्ट शेयर किए। वहीं, इस मौके पर बिग बॉस फेम आरती सिंह भावुक नजर आईं।

मां को याद कर हुईं भावुक
दरअसल, आरती सिंह की मां ने कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था। ऐसे में मदर्स डे के मौके पर आरती अपनी मां को याद कर भावुक हो गईं। उन्होंने अपनी मां की कई तस्वीर शेयर कीं। लेकिन आरती की उनकी मां के साथ एक भी तस्वीर नहीं है। इस बात का भी अफसोस उन्होंने अपने कैप्शन में जताया है।

arti_singh.jpg

आप बहुत जल्दी चली गईं
आरती ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'आप बहुत जल्दी चली गईं। पर मैं जानती हूं कि आप मुझे हमेशा ही बचा रही हो। आप मेरी एंजल हो। कोई ना, मिलना तो है ही ना एक दिन। बस मेरे साथ एक भी फोटो नहीं ली आपने, इसी का गम है। आई लव यू मम्मी। मैं आपको बहुत मिस करती हूं और आप यह जानती हो। मेरी मां।' आरती सिंह का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बिग बॉस से मिली पहचान
बता दें कि आरती सिंह कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। लेकिन उन्हें असली पहचान टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' से मिली। इस शो में अपने गेम से आरती सिंह ने हर किसी को हैरान कर दिया। शुरुआत से ही आरती मजबूत दावेदार मानी जा रही थीं। इसके बाद धीरे-धीरे वह अपनी जगह फिनाले में बनाने में कामयाब हो गईं। घर से बाहर आने के बाद आरती ने अपने गेम के बारे में कहा था, 'मैंने बड़े ही सब्र के साथ इस गेम को खेला। शुरुआत में मैं अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाती थी लेकिन फिनाले आते-आते सब बदल गया। मैंने खुद को साबित कर दिखाया।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3f6IYgi