Friday, May 28, 2021

प्रियंका को एक्सीडेंट की सूचना देने के लिए निक जोनस ने बड़े भाई को दिया अपना फोन

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति और सिंगर निक जोनस का हाल ही एक बाइक एक्सीडेंट हो गया था। इस दुर्घटना में निक की एक पसली टूट गई थी। इस बारे में निक ने एक शो पर बताया है कि प्रियंका को इस बात की जानकारी देने के लिए उन्होंने अपने छोटे भाई जॉ जोनस की जगह बड़े भाई केविन जोनस को चुना। उन्होंने कहा कि मेरे पास दोनों में से एक को चुनने का विकल्प था और मैंने केविन को चुना।

'मैंने केविन को फोन दिया'
निक जोनस उनके भाई केविन और जॉ, 'द लेट नाइट शो विद जेम्स कॉर्डन' में शिरकत करने गए थे। इस शो में निक ने बताया कि 'एनबीसी स्पेशल ओलम्पिक ड्रीम्स' की शूटिंग के दौरान जब उनका बाइक एक्सीडेंट हुआ था, तो इसके तुरंत बाद प्रियंका को इस दुर्घटना की जानकारी देनी थी। उनके पास दो चॉइस थी, या तो भाई केविन से कहें या जॉ से की, वो प्रियंका को फोन कर सूचना कर दें। निक ने कहा,'मेरे पास केविन और जोए के बीच चॉइस थी कि मैं ऐसी विपत्ति के समय मेरा फोन किसे दूं, जो पत्नी को कॉल कर बता दे। और मैंने केविन को फोन दिया।'

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा के साथ निजी पलों के लिए निक जोनस रखते हैं 'सेक्स प्लेलिस्ट'

'मैं पत्नी से बात करने की स्थिति में नहीं था'
निक जोनस इस शो में बताया कि,'मेडिकल टीम मुझे अटैंड कर रही थी। मुझे एंबुलेंस में ले जाने वाले थे और मुझे प्रियंका को कॉल करके बताना था कि मेरे साथ क्या हुआ है। स्वाभाविक रूप से मैं ऐसी स्थिति में नहीं था कि उससे बात कर सकूं।' इस पर केविन ने कहा, 'मैं वास्तव में शांत था, खुद को एकाग्रचित कर रखा था, मुझे लगता है कि एक पिता होने के नाते मैंने बच्चों को गिरते हुए देखा है। बच्चे बाइक से गिर जाते हैं। अगर आप घबरा जाते हैं, तो वे और अधिक भड़क जाते हैं, इसलिए मैं बेहद शांत रहने की कोशिश करता हूं।'

यह भी पढ़ें : 'देवों के देव महादेव' के मोहित रैना को दूल्हा मान चुका था प्रियंका चोपड़ा का परिवार!

हाल ही में, निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर प्रियंका के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने पत्नी को धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा कि जिस तरह से चोट से उभरने में प्रियंका ने मेरी मदद की, उसके लिए मैं उसका आभारी हूंं। उन्हीं की देखभाल के चलते मैं बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड होस्ट कर पाया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3vxHHWr