Sunday, July 4, 2021

निक जोनस रोज सुबह उठते ही प्रियंका चोपड़ा का देखते हैं चेहरा

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब एक इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं। अपनी एक्टिंग के दम पर उन्होंने दुनियाभर में पहचान बनाई है और बड़ा मुकाम हासिल किया है। प्रियंका ने अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। लेकिन फिल्मों से ज्यादा वह अपनी निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। प्रियंका ने साल 2018 में हॉलीवुड सिंगर निक जोनस से शादी की है। शादी के बाद से ही दोनों छाए रहते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। लेकिन एक बार प्रियंका ने निक का बेडरूम सीक्रेट शेयर किया था।

ये भी पढ़ें: बेटी सुहाना के बॉयफ्रेंड को शाहरुख खान ने कहा- 'सुहाना को KISS किया तो होंठ काट दूंगा'

दरअसल, एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया था कि निक सुबह उठकर बेडरूम में सबसे पहले क्या करते हैं। प्रियंका ने एक बार एक भारतीय अंग्रेजी अखबार से बातचीत की थी। इस दौरान उन्होंने अपनी शादी और निक को लेकर कई खुलासे किए। साथ ही, प्रियंका ने निक की एक बहुत ही रोमांटिक आदत के बारे में भी बताया था।

priyanka_chopra_nick_jonas.jpg

प्रियंका ने बताया था कि उनके पति निक हमेशा उनकी तरफ आकर्षित रहते हैं और रोज सुबह उठकर उनका चेहरा देखते हैं। प्रियंका ने कहा था, 'यह थोड़ा अजीब हो सकता है लेकिन निक जोनस हर सुबह उठकर मेरे चेहरे को देखते हैं जब मैं सोकर उठती हूं।' उसके बाद वह मजाकिया अंदाज में कहती हैं, 'निक मुझे जब ऐसे देखते हैं फिर मैं कहती हूं एक मिनट रुको मैं थोड़ा मेकअप कर लूं। जब भी वह मुझे देखते हैं तो थोड़ा अजीब लगता है और मैं बस यही कहती हूं कि मुझे अभी नींद आ रही है, लेकिन वह हमेशा मेरी नींद भरी आंखो को देखकर कहते हैं यह अद्भुत और स्वीट है। यही आप अपने पति से करना चाहती हैं। थोड़ा अजीब है, लेकिन ठीक है। अगर उन्हें पसंद है तो। वह मुझे हमेशा कहते हैं कि मुझे इन्हें देखने दो।'

ये भी पढ़ें: शरत सक्‍सेना ने 71 साल की उम्र में बनाई जबरदस्त बॉडी, ट्रांसफॉर्मेशन देख लोग हुए हैरान

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने निक के साथ तीन डेट्स के बाद ही अपनी मां मधु चोपड़ा को कह दिया था कि उन्हें पार्टनर मिल गया है। प्रियंका और निक ने 1 और 2 दिसंबर को साल 2018 में शादी की थी। दोनों ने जोधपुर के उमेद भवन से अपनी रॉयल वेडिंग की थी। शादी के दौरान पूरे पैलेस को चार दिनों तक बुक किया गया था। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3At02qr