Tuesday, June 23, 2020

श्रीति झा ने घर पर कुमकुम भाग्य के प्रोमो की शूटिंग की

अभिनेत्री श्रीति झा ( Actress Sriti Jha ) ने अपने शो कुमकुम भाग्य ( kumkum bhagya ) के प्रोमो की शूटिंग अपने घर पर पूरी की, उनका कहना है कि उन्हें अपनी टीम के साथ फिर शूटिंग करने का इंतजार है। उन्होंने शूट के लिए खुद से अपना मेकअप, बाल और लाइटिंग कर फोन से प्रोमो शूट किया।

अभिनेत्री ने कहा, सच कहूं तो, मैं कुमकुम भाग्य परिवार को मिस कर रही हूं। पहली बार मैं प्रज्ञा के रुप में गौरव दादा और शवाना दीदी के बिना तैयार हुई हूं। गौरव दादा मेरे मेकअप आर्टिस्ट हैं और शबाना दीदी मेरी हेयर स्टाइलिस्ट।

उन्होंने कहा, मैं उनके साथ-साथ शब्बीर, मुग्धा, कृष्णा और सेट के सभी लोगों को मिस कर रही हूं। मुझे फिर से शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है और मुझे उम्मीद है कि सेट पर वापस आना और एक बार फिर से एक साथ शूटिंग करना काफी सुरक्षित होगा। लॉकडाउन में ढील के बाद निर्माताओं ने जल्द ही शो की शूटिंग शुरू करने की योजना बनाई है। यह शो जी टीवी पर प्रसारित होगा।

हेयरकट से किया लोगों को इंप्रेस
अभिनेत्री सृति झा छोटे पर्दे पर छाई हुई हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर अपने बेस्ट हेयर लुक से युवाओं को प्रेरित कर रहीं हैं। अपने स्टाइलिश हेयर कट से उन्होंने सभी को चौंका दिया है। उनकी स्टाइल और फ़ैशन ने बॉलीवुड सितारों को कड़ी टक्कर दी हैं। सृति सीरियल में जितनी ही सिम्पल और शांत स्वभाव की है असल ज़िन्दगी में उतनी ही कॉन्फिडेंट और एक्टिव है। सृति अपने बालों का खास खयाल रखती हैं। वह अपने बालों को केमिकल फ़्री रखने की कोशिश करती है। सृति अपने लुक्स को लेकर काफी एक्सपेरिमेंटल हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3hVsWGD