Wednesday, November 4, 2020

'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट से Amitabh Bachchan ने रेखा से मांगी माफी, जानें वजह

नई दिल्ली: टीवी के पॉपुलर शोज़ में से एक कौन बनेगा करोड़पति को ऑडियंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। हर साल इस शो की अच्छी खासी टीआरपी आती है। जिसका खास कारण खुद अमिताभ बच्चन भी हैं। उनके बोलने का अंदाज सभी को भाता है। ऐसे में कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन शुरू हो चुका है और एक से बढ़कर कंटेस्टेंट इसमें हिस्सा ले रहे हैं। मंगलवार को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में रेखा रानी नाम की कंटेस्टेंट हॉट सीट पर बैठीं। जिसके बाद उन्होंने अमिताभ बच्चन से कुछ ऐसा कहा कि बिग बी को रेखा से माफी मांगनी पड़ी।

Arshi Khan ने जान कुमार सानू पर उठाया सवाल, कहा- मराठी भाषा में मांगे माफी

शाहरुख खान को डांटने पर जताई नाराजगी

दरअसल, हॉट सीट पर बैठने के बाद रेखा को उनपर बनाया गया वीडियो क्लिप दिखाया जाता है। जिसमें उन्होंने खुद को लेकर कई बातें बताईं। इस दौरान रेखा अमिताभ बच्चन से कहती हैं कि मुझे शाहरुख खान बहुत ज्यादा पसंद हैं और मुझे बहुत बुरा लगा था जब आपने उन्हें फिल्म मोहब्बतें में डांट दिया था। इस पर बिग कहते हैं, अरे मैंने उन्हें कहा डांटा बल्कि उन्होंने मुझे डांटा।

इसके आगे रेखा कहती हैं कि आपने फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में उन्हें घर से बाहर ही निकाल दिया था। मुझे आप पर बहुत गुस्सा आया था। मैं छोटी थी तब तो बहुत रोई थी। जिस पर बिग बी कहते हैं, मैं उनसे (शाहरुख खान) माफी मांग लूंगा और आपसे भी मैं माफी मांगता हूं। इसके बाद हॉट सीट पर बैठीं रेखा बताती हैं कि वह पहली बार मुंबई आई हैं और पहली बार ही उन्होंने फ्लाइट की यात्रा की है।

Gauahar Khan अगले महीने की इस खास तारीख को पढ़ने जा रही हैं निकाह, फेमस टिकटॉक स्टार जैद दरबार की बनेंगी दुल्हन

बिग बी पर दर्ज हुई एफआईआर

आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन के एक सवाल को लेकर बवाल मच गया। बवाल इतना बढ़ गया कि अमिताभ बच्चन पर एफआईआर तक की गई है। दरअसल, हाल ही में शो में 'मनु स्मृति' को लेकर एक सवाल पूछा गया था। सवाल था कि 25 दिसंबर 1927 को डॉ. बी. आर. आंबेडकर और उनके अनुयायियों ने किस धर्मग्रंथ की प्रतियां जलाई थीं?' जिस पर चार विकल्प दिए गए थे- A) विष्णु पुराण
B) भगवत गीता
C) ऋग्वेद
D) मनु स्मृति।

केबीसी का यह सवाल लोगों को पसंद नहीं आया। लोगों ने शो पर वामपंथी प्रचार करने के आरोप लगाने शुरू कर दिए हैं। वहीं कुछ ने हिंदू भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया। जिसके बाद अमिताभ बच्चन के खिलाफ लखनऊ में एक प्राथमिकी (FIR) भी दर्ज की गई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/384m7jA