Wednesday, November 4, 2020

छोटी बच्ची ने हरियाणवी डांस से जीता अमिताभ बच्चन का दिल, सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  सोशल मीडिया से काफी जुड़े रहते है,और समय समय पर ऐसे वीडियों शेयर कर देते है जो फैंस को भी काफी पसंद आते है। बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन ही एक ऐसे कलाकार है जो फैंस के साथ जुड़कर सोशल मीडिया के सहारे अपने मन की बातें शेयर करते रहते हैं। इसी बीच बिग बी ने एक बच्ची(Liitle Girl) की वीडियो शेयर किया है जिसके डांस को देखकर वो अपने दिल की बा शेयर करने से भी खुद को रोक नही पाए है।

दरअसल हाल ही में अमिताभ ने एक हरियाणवी बच्ची का डांस शेयर किया है जिसमें उसका डांस बिग बी काफी पसंद आया है। वीडियो में बच्ची शानदार डांस करती नजर आ रही है और यही वजह है कि अमिताभ बच्चन का दिल इस बच्ची के डांस जीत लिया। वीडियो में बच्ची का जबरदस्त डांस देखते हुए बिगबी भी हैरान हो गए और उसके टैलेंट की तारीफ करते नजर आये।

वायरल हुए वीडियो में जब बच्ची डांस करती है तो उसके पैर से उसकी जूती भी निकल पड़ती है लेकिन बच्ची अपने डांस में इतनी मशगूल हो जाती है कि वह लगातार डांस में कमर मटकाकर लटके झटके करती दिखाई दे रही है। बच्ची के शानदार टैलेंट को देख कर बिग बी अमिताभ भी बच्ची के डांस के फैन हो गए। वीडियो के शेयर करते समय भी बिग बी ने बच्ची की तारीफ में लिखा 'अप्रशिक्षित प्रतिभा... बस हैरान कर दिया। जुत्ती निकल गई, लेकिन शो जारी है'। वीडियो में ब्लैक सूट में ऑरेंज चुन्नी का घूंघट ओढ़कर 'गज का घूंघट' गाने पर नाच रही है। इंटरनेट पर इस वायरल वीडियो ने धूम मचा दी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3mQwWKf