Saturday, February 27, 2021

'तेजस' में सिख सैनिक का किरदार निभाएंगी Kangana Ranaut, यूनिफॉर्म पर नाम पढ़ा तब चला पता

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' ( Tejas Movie ) को लेकर नई जानकारी शेयर की है। हाल ही कंगना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट पर बताया कि इस मूवी में उनका एक सिख सैनिक का किरदार है। बता दें कि 'तेजस' में उनके लुक का खुलासा बहुत पहले कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें : 85 साल के धर्मेन्द्र हैं दुखी, बोले-'इस उम्र में मेरे अपनों ने दिया सदमा, फैंस ने दी हिम्मत

आज पूरा नाम पढ़ा यूनिफॉर्म पर
कंगना रनौत ने अपने एक ट्वीट में लिखा,' तेजस' में मेरा किरदार एक सिख सैनिक का है, मुझे इस बारे में तब तक पता नहीं था जब तक कि मैंने आज यूनिफॉर्म पर मेरे किरदार का पूरा नाम नहीं पढ़ा था। नाम को देखकर मेरे चेहरे पर तुरंत मुस्कान दौड़ गई। हमारी इच्छाएं और प्यार के बढ़ने का एक तरीका होता है, हमारी समझ से कहीं ज्यादा तरीकों से यूनिवर्स हमसे बात करता है।' एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के साथ 'तेजस' में अपने किरदार की यूनिफॉर्म की फोटो भी शेयर की है। इससे पहले कंगना ने एक पोस्ट में बताया,'नई यात्रा की शुरूआत हो रही है...तेजस की टीम के साथ लुक टेस्ट। इस मूवी की शूटिंग इस ग्रीष्म ऋतु में शुरू होगी, इसी महीने मेरे जन्मदिन भी है।'

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा को फिगर पर यूजर ने दिया 'ज्ञान', एक्ट्रेस ने ऐसे दूर की गलतफहमी

ऋतिक पर साधा निशाना
इससे पहले शुक्रवार को कंगना ने अपने पूर्व कथित प्रेमी ऋतिक रोशन पर भी तंज कसा। दरअसल, क्राइम ब्रांच ने अभिनेता को समन भेजकर 27 फरवरी को अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई स्थित उनके ऑफिस में आने को कहा है। यह मामला साल 2016 का है, जब ऋतिक ने कंगना के अकाउंट से 100 से अधिक ईमेल भेजे जाने की बात पर शिकायत की थी। इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने ट्वीट किया,'दुनिया कहां से कहां पहुंच गई, मगर मेरा 'बेवकूफ' एक्स अभी भी वहीं है, उसी मोड़ पे, जहां ये वक्त दोबारा लौट के नहीं जाने वाला।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3pXL0T9