Monday, April 26, 2021

डिप्रेशन के चलते अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अस्पताल में हुई थी भर्ती, किए कई हैरान करने वाले खुलासे

नई दिल्ली | फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप कई बार अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलासे कर चुकी हैं। एक बार आलिया ने उनके कपड़ों के कारण हो रही ट्रोलिंग को लेकर आवाज उठाई थी। अब हाल ही में आलिया ने अपनी लाइफ में चल रहे डिप्रेशन और तमाम परेशानियों का जिक्र किया है। आलिया को इस कारण घबराहट से लेकर मरने तक के ख्याल आए थे। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर बताया कि पिछले कुछ महीनों से वो डिप्रेशन और डर से जूझ रही हैं। जिसके कारण उन्हें अस्पताल में एडमिट होना पड़ा था।

13 साल की उम्र से है डिप्रेशन की समस्या

आलिया कश्यप ने अपने यू ट्यूब चैनल पर खुलासा किया कि एक वक्त ऐसा आया था जब वो सोचने लगी थी कि जीवित नहीं रहेंगी। उन्होंने कहा कि मुझे 13 साल की उम्र से डिप्रेशन की प्रॉब्लम है। मैंने हमेशा इससे डील किया है लेकिन इस बार स्थिति बिल्कुल अलग थी। मैं इससे बाहर नहीं आ पा रही थी। मेरी लाइफ पर इसका बुरा असर पड़ने लगा था। ना मैं कुछ खाती थी, ना अपने बेड से उठती थी और ना ही नहाने जाती थी। मैं बुरा डिप्रेशन फील कर रही थी। मेरी मानसिक स्थिति भी बिगड़ने लगी थी। पिछले साल जब मुझे कोरोना हुआ था उस दौरान मैं बुरी तरह से टूट गई थी।

आलिया को आया पैनिक अटैक

आलिया ने आगे बताया कि उस दौरान मैं जीना नहीं चाहती थी। मेरी ऐसी हालत देखकर मेरे माता-पिता भी मेरे सामने आकर रहने लगे। उन्होंने मुझे संभाला और तब जाकर थोड़ा सही फील हुआ। वैसे तो मैं थेरेपी और काउंसलिंग से ठीक हो जाया करती थी लेकिन इस बार ये भी ज्यादा काम नहीं किया।

आलिया ने कहा कि पिछले 10 अप्रैल को मेरी तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो गई थी। जिसके बाद मैं अस्पताल में एडमिट हुई थी। तब पता चला कि मुझे पैनिक अटैक आया था। उस दिन से पिछले हफ्ते से मैं बहुत डरी हुई हूं। मेरी हार्ट रेट भी काफी तेज है। हालांकि मैंने साइकैट्रिस्ट को दिखाया और उन्होंने मुझे कुछ दवाएं दी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3dNEPhQ