Thursday, April 29, 2021

सिद्धार्थ का आरोप: पर्सनल नंबर लीक होने के बाद मिल रहीं रेप और हत्या की धमकियां

मुंबई। अभिनेता सिद्धार्थ ने एक चौंकाने वाला ट्वीट किया है। सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट में आरोप लगाया है कि उसे रेप करने और जान से मारने की धमकियां पिछले 24 घंटे से मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि ये धमकियां न केवल उनको, बल्कि उनके परिवार वालों को भी दी जा रही हैं। सिद्धार्थ का आरोप है कि ये धमकी भरे कॉल्स एक राजनीतिक पार्टी के मेंबर्स कर रहे हैं। हालांकि उनका कहना है कि इसके बावजूद वह मुद्दों पर बात करना बंद नहीं करेंगे।

'500 से ज्यादा कॉल्स आईं'
एक्टर सिद्धार्थ ने अपनी ट्वीट में आरोप लगाते हुए लिखा,'मेरा फोन नंबर तमिलनाडु बीजेपी और इसकी आईटी सेल ने लीक किया था। मुझे 24 घंटे में 500 से ज्यादा कॉल्स आईं जिनमें मुझे और मेरे परिवार को गाली-गलौच, रेप और मार डालने की धमकियां थीं। सारे नंबर्स को रिकॉर्ड कर लिया है जिनका लिंक बीजेपी से है और पुलिस को दे दिया है। मैं चुप नहीं रहूंगा। नरेन्द्र मोदी और अमित शाह कोशिश करते रहें।' इसी के साथ एक्टर ने कुछ स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए हैं, जिनमें उनको धमकी दी जा रही है।

यह भी पढ़ें : किरण खेर ने सांसद निधि से दिए पैसों को बताया दान, ट्रोल होने पर सुधारी गलती

'बीजेपी मेंबर्स ने मेरे नंबर लीक कर दिए'
सिद्धार्थ ने लिखा,' ये मेरी एक सोशल मीडिया पोस्ट है, जिसमें तमिलनाडु के बीजेपी मेंबर्स ने मेरे नंबर लीक कर दिए और लोगों से कहा कि वे मुझ पर हमला करें और परेशान करें। इसके बाद एक्टर के फैंस और समर्थकों ने उनके पक्ष में लिखा। उनके समर्थन में खड़े होने वालों में एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी शामिल हैं जिन्होंने 'स्केम 1992' वेब सीरीज में एक जर्नलिस्ट का किरदार निभाया है। श्रेया ने सिद्धार्थ की पोस्ट पर कमेंट किया है,' ये क्रूरता है।' बता दें कि सोशल मीडिया साइट ट्वीटर पर सिद्धार्थ के समर्थन में कई लोग ट्वीट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : 'आएगा तो मोदी ही' कहने पर एक्टर हुए ट्रोल, यूजर्स ने सड़कों पर मरते लोगों की तस्वीरें की शेयर

बता दें कि इसी माह सिद्धार्थ के जन्मदिन पर साउथ मूवी 'महा समुद्रम' का पहला पोस्टर जारी किया गया। इस फिल्म से सिद्धार्थ की टॉलीवुड में वापसी होगी। 'महा समुद्रम' निर्देशक अजय भूपति का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है। इस मूवी में अदिति राव हैदरी और अनु इमैन्यूअल फीमेल लीड में हैं। 19 अगस्त, 2021 के दिन रिलीज को तैयार इस फिल्म में सिद्धार्थ लीड रोल में हैं। सिद्धार्थ ने कई हिन्दी और साउथ मूवीज की हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QyIiYY