Thursday, April 29, 2021

नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप पर बोले एक्स-बॉयफ्रेंड हिमांश कोह​ली, 'वो आगे बढ़ गई, मैं खुश हूं'

मुंबई। एक्टर हिमांश कोहली और नेहा कक्कड़ का ब्रेकअप साल 2018 में हो गया था। उस समय नेहा कक्कड़ ने भले ही अप्रत्यक्ष रूप से, लेकिन अपना गुस्सा जाहिर किया था। दूसरी तरफ हिमांश ने चुप्पी साधे रखी। अब एक इंटरव्यू में हिमांश ने पहली बार इस बारे में अपने दिल की बात कही है।

'वह आगे बढ़ गई है, मैं खुश हूं'
हिमांश का कहना है कि ये मेरा ब्रेकअप था। मुझे इसे दुनिया को बताने या स्पष्ट करने की क्या जरूरत है कि मेरे घर में क्या हुआ? ये किसी के लिए भी महत्वपूर्ण क्यों होगा? बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में हिमांश ने कहा,'ये सब 2018 से हो रहा है। मैं अब इस बात का आरोप नेहा पर भी नहीं लगाता हूं। वह आगे बढ़ गई है, वह खुश है। मैं उसके लिए खुश हूं। मैं मेरे लिए भी खुश हूं। मैं अपनी सपनों की जिंदगी जी रहा हूं, पैसा कमा रहा हूं, लोगों का मनोरंजन कर रहा हूं। लेकिन कुछ लोग हैं जो अभी भी 2018 में ही अटके हुए हैं, हम 2021 में जी रहे हैं। आप इस बारे में कुछ नहीं कर सकते हैं। कुछ लोगों को लगता है कि मैंने किसी व्यक्ति के लिए कुछ बुरा किया है। लेकिन मुझे पता है कि मैं ऐसा बुरा व्यक्ति नहीं हूं।' उनका कहना है कि अगर वह किसी के लिए भी बुरा करते तो उन्हें कभी भी शांतिपूर्ण नींद नहीं आती। हालांकि वे दोहराते हैं कि इसमें क्या सही है क्या गलत, ये पब्लिक में बताना जरूरी नहीं है।

यह भी पढ़ें : बच्चों के स्कूल के बाहर समोसे बेचते थे नेहा कक्कड़ के पिता, आज है बॉलीवुड की क्वीन

'वह गुस्सा थी, मैं नहीं'
गौरतलब है कि हिमांश ने एक बार कहा था कि इतना समय गुजर जाने के बाद भी लोग इस बारे में क्यों जानना चाहते हैं। उन्होंने कहा था,'उसने अपनी तरफ से कुछ किया, वह गुस्सा थी। उसने कुछ पोस्ट डाला होगा। मैं गुस्सा था मैंने कुछ नहीं पोस्ट किया। लेकिन अब ज्यादा जहरीला कौन है? वे लोग हैं जो अब भी आप पर उंगली उठा रहे हैं, जिसकी जरूरत नहीं है। मैं किसी पर आरोप नहीं लगा रहा। इसलिए मैं कभी बोलता नहीं हूं। मैं उस पर कोई भी अपमानजनक कमेंट नहीं करना चाहता। हम न्यूट्रल हैं, कोई प्यार नहीं, घृणा नहीं। अगर हम ऐसे रहें तो लोगों को भी ऐसा ही करना चाहिए।'

यह भी पढ़ें : Neha Kakkar के लिए रोहनप्रीत सिंह ने कुछ इस अंदाज में गाया ‘आंखों की गुस्ताखियां’, फैंस बोले- पति हो तो ऐसा

बता दे कि नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह से शादी कर ली है। वे 'इंडियन आइडल' में जज के रूप में आती हैं। उनके कई गाने सुपरहिट रहते हैं। वहीं, हिमांश ने 2011 में चैनल वी के शो 'हमसे है लाइफ' से शुरूआत की थी। यारियां, रांची डायरीज, दिल जो ना कह सका जैसी मूवीज में काम कर चुके हिमांश 2018 में नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप के चलते सुर्खियों में आ गए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3sXrEPK