Wednesday, April 28, 2021

मीरा चोपड़ा को बहन प्रियंका चोपड़ा की वजह से नहीं मिला काम

नई दिल्ली। इंटरनेशनल स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा ने ‘गैग ऑफ घोस्ट्स’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। उनकी ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी। इससे पहले मीरा साउथ सिनेमा में काम कर रही थीं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘द टैटू मर्डर्स' से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है, जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि इसके बावजूद उनका करियर कुछ खास नहीं रहा। जैसे उनकी कजिन प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा का चल रहा है। ऐसे में अब मीरा ने अपनी बहन प्रियंका को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

प्रियंका ने आज तक फिल्म नहीं दिलवाई
मीरा चोपड़ा ने बताया कि उन्हें प्रियंका चोपड़ा के कारण एक भी फिल्म नहीं मिली। हाल ही में मीरा ने जूम टीवी को दिए अपने इंटरव्यू में अपने स्ट्रगल को लेकर कई खुलासे किए। मीरा ने कहा, 'लोग कहते थे कि प्रियंका की बहन आ गई है। लेकिन आज उन्होंने मुझे रोल नहीं दिलवाया है। मैं ईमानदारी से कहती हूं कि प्रियंका ने मुझे कोई काम नहीं दिलवाया है। अगर मुझे कभी किसी प्रोड्यूसर की जरूरत पड़ती तो वो मुझे कास्ट नहीं करते थे क्योंकि प्रियंका की बहन हूं। प्रियंका के साथ मेरा रिश्ता होना मेरे करियर के लिए सही नहीं रहा। हां, इतना फायदा जरूर हुआ कि लोगों ने मुझे गंभीरता से लेना शुरू कर दिया।'

priyanka_chopra_meera_chopra.jpg

मेरी मेहनत से मिला काम
मीरा ने आगे कहा, 'बॉलीवुड ने मुझे कभी ग्रांटेड नहीं लिया। क्योंकि उन्हें पता था कि मैं तमिल फिल्मों में काम करके आई हूं। मुझे आज तक जो भी काम मिला है वो प्रियंका की वजह से नहीं बल्कि मेरी मेहनत की वजह से मिला। लोगों को ये पता था कि मैं फिल्मी परिवार से हूं। प्रियंका की बहन होने का मुझे बस यही फायदा हुआ। मुझे भी अपने करियर में काफी स्ट्रगल करना पड़ा।'

मीरा चोपड़ा की फिल्म
बता दें कि मीरा चोपड़ा आखिरी बार 'सेक्सन 375' फिल्म में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर अक्षय खन्‍ना और रिचा चड्ढा भी लीड रोल में थे। मीरा चोपड़ा अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर चुकी हैं। वे 'कमाठीपुरा' में लीड रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा वह फिल्म में नास्तिक में भी दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर अर्जुन रामपाल नजर आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3gHcETD