Sunday, May 2, 2021

क्या इलियाना डिक्रूज थीं प्रेग्नेंट और करवाया अबॉर्शन? एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

मुंबई। इलियाना डिक्रूज ने हाल ही एक इंटव्यू में बचपन से बॉडी शेमिंग पर बात की थी। इसमें उन्होंने साझा किया था कि उनके बॉडी पॉर्ट्स को लेकर लोग अजीब-अजीब कमेंट करते थे। अब एक अन्य बातचीत में इलियाना ने खुलासा किया है कि लोगों ने उनके बारे में बहुत सारी फेक न्यूज भी चलाईं।

'मेरी सुसाइड की न्यूज थी फेक'
इलियाना डिक्रूज ने कहा कि वह फेक न्यूज का शिकार हो चुकी हैं। जब एक्ट्रेस से फेेक न्यूज पर उनके विचार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा,' कुछ फेक न्यूज रही हैं। एक न्यूज थी जिसमें बताया गया कि मैं प्रेग्नेंट थी और अबॉशर्न करवा लिया। ये ईमानदारी से बहुत दुख की बात है कि लोग वाकई आपके बारे में ऐसा लिखते हैं। ये बहुत अजीब है। एक और फेक न्यूज थी जिसमें उनके बारे में कहा गया कि मैंने सुसाइड कर लिया, कोशिश नहीं, सीधा सुसाइड। बहुत बुरा। मैंने सुसाइड की कोशिश की और मैं बच गई। मेरी काम वाली ने इस न्यूज को कन्फर्म किया। मेरे घर में काम वाली नहीं है, मैंने सुसाइड की कोशिश नहीं की, मैं जिंदा थी। इसका कोई मतलब नहीं है। मुझे ये भी नहीं पता कि ये ऐसी जानकारी लाते कहां से हैं।'

यह भी पढ़ें : Ileana D'Cruz photos: इलियाना डिक्रूज के HD और HQ फोटोज

पूर्व बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां वाली न्यूज भी थी फेक
गौरतलब है कि इससे पहले 2018 में भी इलियाना को लेकर फेक न्यूज सामने आई थी। इसमें दावा किया गया था कि उस दौरान इलियाना अपने बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन से प्रेग्नेंट थीं और वे पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इस फेक न्यूज के चलते इलियाना को सोशल मीडिया पर सफाई देते हुए कहना पड़ा कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं।

यह भी पढ़ें : बॉडी-शेमिंग को लेकर बोलीं इलियाना डिक्रूज, बॉडी पार्ट्स को लेकर लोग पूछते थे अजीब सवाल

कोरोना महामारी में खोया अपने को
इलियाना ने एक इंटरव्यू में बताया कि पिछली सार महामारी के चलते बहुत परेशानियां आईं क्योंकि मैं परिवार से दूर थी। मेरे परिवार का एक सदस्य हमने खो दिया, जो मेरे बहुत करीब था। मुझे इससे ज्यादा तकलीफ इसलिए हुई कि मैं उन सबसे दूर थी। इसलिए अब मैं ज्यादातर समय अपने परिवार के साथ बिताती हूं और क्रिसमस और न्यू ईयर पर ज्यादा समय हमने साथ बिताया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3aVh99r