Sunday, May 2, 2021

'अपना टाइम भी आएगा' से तनाज ईरानी को किया रिप्लेस, एक्ट्रेस ने लगाए ये आरोप

मुंबई। अभिनेत्री तनाज ईरानी का आरोप है कि उन्हें टीवी शो 'अपना टाइम भी आएगा' से निकाल दिया गया है। वे कहती हैं कि मेकर्स ने इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं दी। एक्ट्रेस का कहना है कि उन जैसे सीनियर आर्टिस्ट के साथ ऐसा हो सकता है, तो नए लोगों के साथ क्या होता होगा। गौरतलब है कि हाल ही कार्तिक आर्यन को धर्मा प्रोड्क्शन की फिल्म 'दोस्ताना 2' से हटा दिया गया। साथ ही भविष्य में साथ काम न करने की बात भी कही गई।

बाहर जाने पर जताई चिंता, कट गया पत्ता
दरअसल, मुंबई में किसी भी तरह की शूटिंग पर लगी रोक के बाद अधिकतर निर्माता अपनी टीम को लेकर गोवा रवाना हो गए। इसी तरह 'अपना टाइम भी आएगा' की टीम को भी गोवा चलने के लिए कहा गया। तनाज ने गोवा जाने पर चिंता जताई। इस पर उन्हें शो से हटा दिया गया। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि प्रोडक्शन हाउस ने सभी को गोवा की शूटिंग के विषय में पूछा था। लेकिन यह नहीं बताया गया कि कितने दिन और कहां रूकना होगा। तनाज कहती हैं कि वे केवल यात्रा करने को लेकर पक्का नहीं थीं, लेकिन बातचीत के लिए तैयार थीं। हालांकि इस तरह की कोई बात नहीं हो पाई। एक्ट्रेस को अपने दो बच्चों ज्यूस और जारा के पास न लौट पाने की चिंता थी।

यह भी पढ़ें : पार्थ समथान ने तोड़ी चुप्पी, बताई एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी के' के बंद होने की वजह

'सीनियर आर्टिस्ट के साथ ऐसा तो...'

तनाज का कहना है कि वे केवल गोवा जाने में हिचकिचा रही थीं। ये निर्णय लेने से पहले वह चर्चा कर लेना चाहती थीं। हालांकि इस बारे में बात नहीं हुई और उन्हें रिप्लेस कर दिया गया। तनाज का दावा है कि उन्होंने मुझे कहा था कि हर दिन शूटिंग होगी, क्योंकि तनाज वाला रोल प्रमुख किरदारों में से था। अगर वे गोवा की यात्रा नहीं कर सकतीं तो किसी और को ले लिया जाएगा। एक्ट्रेस का कहना है कि इस निर्णय से मैं हैरान-परेशान हो गई। अगर मेरे जैसे सीनियर आर्टिस्ट के साथ ऐसा कुछ हो सकता है, तो मैं नए लोगों की स्थिति की कल्पना कर सकती हूं। मेरी जगह किसी और को ले लिया गया और मैं कुछ नहीं कर सकती।

यह भी पढ़ें : कृतिका सेंगर ने ’छोटी सरदारनी’ को कहा अलविदा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3nDzLzZ