Friday, July 2, 2021

राखी सावंत बनना चाहती हैं तैमूर की मां, बोलीं- 'वो बड़ा होकर सुपरस्टार बनेगा'

नई दिल्ली। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से पहचानी जानी वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant), एक बार फिर से सुर्खियां बटोरते नजर आ रही है। बिग बॉस (Bigg Boss) से निकलने के बाद राखी के हाथ कई प्रोजेक्ट्स लगे हैं। जिसका एक नया वीडियो हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसका टाइटल है 'ड्रीम में एंट्री'। अब राखी का एक और बयान काफी सुर्खिया बटोर रहा है जिसमें वो करीना और सैफ के बड़े शहजादे की मां बनने की इच्छा जता रही हैं।

rsa.jpg

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अब स्क्रीन पर तैमूर की मां रोल निभाना चाहती हैं। दरअसल, रैपिड राउंड फायर के दौरान उनसे कई तरह के सवाल पूछे जा रहे थे। इसी दौरान उन्होंने कहा कि तैमूर काफी क्यूट बच्चा हैं। वो भी अपने माता-पिता तरह सुपरस्टार होने वाला है। जब तैमूर बड़ा होगा तो मैं उनकी मां का रोल निभाना ज्यादा पसंद चाहूंगी।

rakhi.jpg

राखी से जब पूछा गया कि वो अपनी बायोपिक में किस अदाकारा को रोल प्ले कराना पसंद करेंगी? जवाब में राखी ने कहा- मेरा कैरेक्टर इतना मुश्किल नहीं है मैं यहां की स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस हूं। इस विद्या बालन, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा जोनस जैसी कोई भी एक्ट्रेस मेरा किरदार अदा कर सकती हैं। ये सभी एक्ट्रेसेज में काम करने का अनुभव है। काफी टैलेंट हैं. लेकिन अगर किसी दिन मुझे रणवीर सिंह कारोल प्ले करने का मौका मिलता है तो वो दीपिका से कहेंगी कि चलो एक खूबसूरत सा बच्चा करते हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तरह।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2UnfiVe