Friday, May 27, 2022

बिंदास दिखने वाली उर्फी जावेद का पिता ने सालों तक किया शारीरिक शोषण, बहनों संग भागी थीं घर से

RJ सिद्धार्थ कनन को दिए गए इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने खुलासा किया था कि उनके पिता उन्हें शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना देते थे।

उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि उनका बचपन मुश्किल भरा रहा है। वो डिप्रेशन और मानसिक प्रताड़नाओं से गुजरी हैं। उर्फी ने कहा कि जब वो 11वीं में थीं, उनके किसी दोस्त ने उनकी तस्वीर एडल्ट साइट पर अपलोड कर दी थी। उनवक्त उनके परिवार और रिश्तेदारों ने उन्हें ही गलत माना और उनका साथ नहीं दिया। उन्हें अपनी बात रखने तक का मौका नहीं मिला। मुझे उस वक्त दोषी माना जा रहा था । उनके परिवार और रिश्तेदारों को लग रहा था कि मैं छुपकर पोर्न स्टार का काम करती हूं।

उन्होंने आगे बताया कि मुश्किल वक्त में मेरा साथ देने के बजाए मेरे परिवार ने मुझे दोषी मान लिया। मुझे बोलने तक नहीं दिया गया। उर्फी ने बताया था कि उनके पिता ने कई सालों तक उन्हें टॉर्चर किया। पिता ने उन्हें फिजीकली और मेंटली अब्यूज किया था। भद्दी बातें कहते थे। मुझे अपना नाम तक याद नहीं था। लोग मेरे बारे में बहुत घटिया बातें करते थे। किसी लड़की को उससे नहीं गुजरना चाहिए जिससे मैं गुजरी हूं। यहां तक कि मेरे पिता ने भी मुझ पर आरोप लगाए। मुझे कुछ कहने की इजाजत नहीं थी। सिर्फ उनका टॉर्चर सहना पड़ता था। मुझसे कहा गया था कि लड़कियों को फैसले लेने का अधिकार नहीं है, सिर्फ आदमी ही फैसला करते हैं। फिर वो अपनी दोनों बहनों संग पिता का घर छोड़कर भाग गई थीं। बाद में उर्फी के पिता ने उनकी मां भी छोड़ दिया था। इसके बाद उर्फी के पिता ने दोबारा शादी की जिसके बाद परिवार की जिम्मेदारी उर्फी और उनकी बहनों के कंधों पर आ गई।

urfi javed has suffered physical and mental abuse by father

कौन हैं उर्फी जावेद-
वैसे तो उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी से फेमस हुईं, लेकिन क्या आपको पता है कि इससे पहले भी वो कई शोज कर चुकी हैं। इनमें ऐ मेरे हमसफर, जीजी मां, मेरी दुर्गा, बेपनाह, चंद्र नंदिनी जैसे शोज शमिल हैं। उर्फी ने 2015 में टेड़ी मेड़ी फैमिली से अपना करियर शुरू किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/fNRrLQY