Wednesday, May 18, 2022

9 साल के लड़के ने की ऐसी हरकत कि सिमरन सचदेवा ने करा दी FIR, बच्चे के पैरेंट्स से मांगे 5 लाख

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सिमरन ने बताया कि बच्चे ने उसकी मां को साइकिल से टक्कर मारी है, जिसके कारण वो गिर गईं। इसके चलते एक्ट्रेस ने एक्सीडेंट की शिकायत दर्ज करवाई है।

गोरेगांव पूर्व में नेस्को के बगल में लोढ़ा फियोरेंजा में ये दुर्घटना 27 मार्च को हुई। एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में बताया कि उनकी 62 साल की मां शाम की सैर पर निकली थीं। वो सैर कर ही रही थीं कि इस दौरान एक बच्चा साइकिल चलाते हुए आया और मेरी मां को टक्कर मार दी जिसके चलते मां गिर गईं।

एक्ट्रेस ने बताया कि हाल ही में मां के कूल्हे की हड्डी को हटाने के लिए ऑपरेशन हुआ था जिससे अभी वो पूरी तरह से नहीं उबरी हैं। मैंने बच्चे के माता-पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस से संपर्क किया।

एक्ट्रेस ने कहा कि मैं चाहती थी कि उसके माता-पिता पर मामला दर्ज हो, लड़के पर नहीं। बच्चे की मां ने मुझे कोर्ट में आने की चुनौती दी है। मैंने बच्चे के परिवार से मुआवजे के तौर पर पांच लाख की मांग की है। ऐसा मैंने इस लिए किया है क्योंकि इससे उसके माता पिता को सबक मिले साथ में वो भविष्य में किसी के साथ ऐसा न करे।

यह भी पढ़े- प्रियंका चोपड़ा को लगी चोट? आंखों में आंसू और चेहरे पर खून के निशान के साथ शेयर की फोटो

एक्ट्रेस ने बताया कि मेरी मां पिछले 1.5 महीने से पूरी तरह बिस्तर पर हैं। घटना के बाद लड़के की मां ने वाट्सएप पर सिर्फ सॉरी कहकर मैसेज किया लेकिन वह कोई जिम्मेदारी लेने को तैयार नहीं है। उसकी मां के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करने की जहमत नहीं उठाई। वह मेरी मां के स्वास्थ्य की जांच करने के लिए मेरे घर भी नहीं आई। मैंने उससे पूछा कि उसने अपने बेटे को ऐसी जगह साइकिल चलाने की अनुमति क्यों दी, जहां सभी वरिष्ठ नागरिक चल रहे थे, तो उसके पास कोई जवाब नहीं था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/9L7zDJk