Tuesday, May 10, 2022

'बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता', हिंदी सिनेमा पर साउथ एक्टर महेश बाबू का बड़ा बयान

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री और साउथ इंडस्ट्री में भाषा विवाद के बीच अब महेश बाबू ने बॉलीवुड को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है।बता दे कि, महेश एक ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने कहा कि बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता, इसलिए मैं हिंदी फिल्मों में काम करके अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता हूं।

बता दे कि महेश बाबू फिल्म मेजर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे। जहां उनसे मीडिया सवाल पूछ रहे थे। इसी दौरान से मीडिया ने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछा तो महेश ने कहा, ऐसा नहीं है कि मुझे ऑफर्स नहीं मिले। मुझे ऑफर्स मिले है लेकिन मुझे ऐसा लगता हैं कि बाॅलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते हैं।

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने साथ ही ये भी कहा हैं कि- मैं हिंदी में काम करके अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता, जो मुझे अफोर्ड ही नहीं कर सकते हैं। मैं आज जहां भी हूं साउथ इंडस्ट्री के कारण ही हूं, मुझे मेरी साउथ इंडस्ट्री में जो स्टारडम और मान-सम्मान मिला है, वह बहुत बड़ा है। इसीलिए मैं कभी इस इंडस्ट्री को छोड़कर दूसरी इंडस्ट्री में काम करने की सोच ही नहीं सकता हूं।

आपको बता दे कि महेश बाबू का कहना हैं कि- मेरा मकसद खुद को पैन इंडिया स्टार के रूप में पेश करना नहीं है, बल्कि साउथ की फिल्मों को पूरे इंडिया में सक्सेसफुल बनाना है। मैं हमेशा से तेलुगु फिल्में करना चाहता था और ये भी चाहता था कि इसे पूरे भारत के लोग देखें।अब जब साउथ इतनी तरक्की कर रहा हैं तो यह देख कर मुझे काफी ज्यादा खुशी हो रही हैं।

यह भी पढ़ें- Neha Dhupia को शादी के बाद आए थे 600 मैसेज लेकिन एक भी बधाई वाले नहीं थे मैसेज, जानिए कारण



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/WX4kolZ