Wednesday, November 9, 2022

ऐसा क्या हुआ जो रश्मिका हुई परेशान? कुछ इस तरह छलका दर्द, लिख डाली लंबी- चोड़ी पोस्ट

साउथ इंडस्ट्री की बबली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ( rashmika mandana ) इन दिनों देशभर में अपनी क्यूटनैस को लेकर काफी चर्चा में हैं।'पुष्पा-द राइज'( pushpa: the rise ) फिल्म के बाद से उनके कॅरियर में चार चांद लग गए हैं। एक्ट्रेस के हाथ कई बड़ी फिल्में लग रही हैं। हाल में रश्मिका ने अमिताभ बच्चन ( amitabh bachchan ) के अपोजिट फिल्म 'गुडबाय' ( goodbye ) से बॉलीवुड में डेब्यू किया। हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। जहां एक ओर एक्ट्रेस फिल्मों और गानों से चर्चा में रहती हैं वहीं अब ट्रोलर्स से परेशान होकर उन्होंने लम्बे समय बाद अपनी चुप्पी तोड़ी और पोस्ट जारी किया। दरअसल वह काफी वक्त से लोगों के खराब कमेंट्स पढ़कर परेशान थीं। इसी को लेकर उन्होंने अपना दुख जाहिर किया।

screenshot_2022-11-09_150554.jpg

रश्मिका ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसके कैप्शन में उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की। एक्ट्रेस ने लिखा,'कुछ चीजें हैं, जो मुझे पिछले कुछ समय या सालों से परेशान कर रही हैं और मुझे लगता है उसे बयां करना जरूरी है। मैं सिर्फ अपने बारे में बात करूंगी,जोकि मैंने साल भर पहले किया था। मैंने जब से अपना कॅरियर शुरू किया, तब से ही मैं ट्रोल्स और नकारात्मक लोगों के लिए पंचिंग बैग की तरह बन गई हूं'।

rashcry-1556019772.jpg

रश्मिका ने आगे लिखा,'मैं ये बात जानती हूं कि जो जिंदगी मैंने चुनी है, उसकी एक कीमत है। मुझे ये भी समझ आता है कि मुझे अचानक ही हर सिंगल पर्सन प्यार नहीं कर सकता, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि अगर आपको मैं पसंद नहीं, तो आप मुझपर नकारात्मकता भरे कमेंट्स करें। सिर्फ मुझे पता है कि आप लोगों को खुश करने के लिए मैं दिन रात किस तरह का काम कर रही हूं। मुझे सिर्फ इस चीज की परवाह है कि जो भी मैं कर रह हूं उससे आपको खुशी महसूस होनी चाहिए। मैं सच में ये कोशिश करती हूं कि मैं कुछ ऐसा करूं जिससे आपको और मुझे दोनों को गर्व हो। यह बहुत ही ज्यादा दिल तोड़ने वाला और मनोबल गिराने वाली बात है कि मुझे उन बेतुकी चीजों के लिए इंटरनेट पर घेरा जाता है, जोकि मैंने कही भी नहीं हैं'। एक्ट्रेस के इस कमेंट के बाद से लोगों ने उन्हें सपोर्ट करना शुरू कर दिया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/E7i2tPI