Saturday, November 19, 2022

यह मैं असल जिंदगी में नहीं कर सकती थी

अभिनेत्री शेफाली शाह की गिनती आज दमदार कलाकारों में होती है। जो किसी फिल्म या सीरीज को अपने दम पर हिट कराने का माद्दा रखती हैं।शेफाली शाह डेल्ही क्राइम, ह्यूमन, जलसा, डार्लिंग्स जैसे सफल प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रही हैं। हाल ही एले की ओर से उन्हें इम्पैक्ट अवॉर्ड से नवाजा गया।

इस अवसर पर शेफाली बोलीं, 'मेरे लिए, एक्टिंग वह जरिया है, जिसके माध्यम से मैं अपनी सभी कमजोरियों को हर उस रूप में व्यक्त करने और दिखाने में कामयाब रही, जो मैं असल जिंदगी में नहीं कर सकती थी। लोग इससे जुड़े भी हैं। मैं वास्तव में मानती हूं कि कमजोरी में बहुत ताकत होती है। शेफाली को मेलबर्न में हुए इंडियन फिल्म फेस्टिवल में भी बेस्ट एक्टर (फीमेल) का अवॉर्ड दिया गया है।


वहीं शेफाली यह भी मानती हैं कि ओटीटी पर उन्हें ज्यादा खुलकर भूमिकाएं अदा करने को मिलीं। शेफाली भी उन कलाकारों में से हैं जो लंबे समय से सिनेमा में हैं लेकिन वेब सीरीज दिल्ली क्राइम से शेफाली शाह ने खूब ख्याति पाई है और इसके अलावा भी वह कई ओटीटी प्रोजेक्ट्स में अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज करवा चुकी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/D6AQyqf