Tuesday, November 8, 2022

खुद से शादी करने वाली एक्ट्रेस बनने वाली हैं मां? लिखा- 'मैं सेल्फ प्रेग्नेंट...'

हर दिन इंडस्ट्री से जुड़ी कुछ न कुछ खास खबरें सामने आती रहती हैं, जो बेहद चौंकाने वाली होती हैं। हाल ही में 'दीया और बाती हम' एक्ट्रेस कनिष्क सोनी (Kanishka Soni) ने खुद से शादी कर सबको चौंका दिया था। उनकी शादी को 2 महीने भी नहीं हुए कि अब बर आ रही है कि एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस की कुछ फोटोज सामने आईं जिसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि शायद वह प्रेग्नेंट हैं। हालांकि इसपर अब एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है।

कनिष्का ने अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'मैं सेल्फ मैरिड की तरह सेल्फ प्रेग्नेंट नहीं हूं। यह बस यूएसए का शानदार पिज्जा, बर्गर है, जिसकी वजह से मेरा वजन बढ़ गया है। लेकिन मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं। मैं, यहां एंजॉय कर रही हूं।'

कनिष्का इस समय अमेरिका के न्यूयॉर्क में वैकेशन का आनंद ले रही हैं। एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने इंस्टाग्राम में एक फोटो शेयर की है। कनिष्का ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो पार्क में चिल करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- हैरी पॉटर स्टार लेस्ली फिलिप्स का हुआ निधन

कनिष्का ने 'दीया और बाती हम', 'पवित्र रिश्ता', 'देवी आदि पराशक्ति' जैसे कई शोज किए हैं, जिनसे उन्हें घर-घर पहचान मिल गई थी।

यह भी पढ़ें- मिस इंडिया में हिस्सा ले चुकी हैं पायल रोहातगी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/0zT4Mic