Monday, November 7, 2022

मैं शुरुआत में नर्वस थी, क्योंकि रेड-लाइट वर्कर्स ...

जहां अभिनेत्री रश्मि देसाई लंबे समय से अलग-अलग भूमिकाओं के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही हैं, वहीं अनिल वी कुमार की रात के यात्री 2 में उनका किरदार सबसे कठिन रहा है। अभिनेत्री का कहना है कि वह शुरू में काफी नर्वस थीं और उम्मीद करती हैं कि दर्शकों को यह शो पसंद आएगा।

अनिल के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं, "अनिल वी. कुमार सर बहुत जागरूक और बुद्धिमान व्यक्ति हैं और मैं खुद को एक निर्देशक के अभिनेता के रूप में देखती हूं। उनके साथ काम करने का अनुभव आनंदित करने वाला था क्योंकि उन्होंने मेरे द्वारा निभाए जा रहे किरदार को निभाने में बहुत मदद की, इसकी गंभीर चुनौतियों को देखते हुए। ”

वह आगे कहती हैं, “रात के यात्री 2 में काम करना एक परम आनंद था। मुझे यह स्वीकार करना होगा कि मैं शुरुआत में नर्वस थी क्योंकि यह विषय रेड-लाइट वर्कर्स से संबंधित है। लेकिन पूरी टीम द्वारा प्रदान किए गए आराम के स्तर ने यह सुनिश्चित किया कि मैं अपने हिस्से के साथ प्रभावी ढंग से न्याय कर सकूं। हालाँकि, अंततः, यह हमारे दर्शकों पर निर्भर करता है कि हमने कितना अच्छा प्रदर्शन किया। मुझे उम्मीद है कि वे इसे पसंद करेंगे क्योंकि हम सभी ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है।”



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/qEQ2PGL