Tuesday, November 22, 2022

मेरे किरदार में प्याज के छिलके की तरह हैं ढेरों परतें

तेलुगू फिल्म रन राजा रन से अपना फिल्मी कॅरियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस-मॉडल सीरत कपूर जल्द ही क्राइम थ्रिलर मारीच में ग्रे शेड किरदार में दिखाई देंगी। इस मर्डर मिस्ट्री फिल्म से तुषार कपूर पांच साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म में सीरत ने एक सुपर मॉडल की भूमिका निभाई है। उनका कहना है कि इस फिल्म में निभाया किरदार, काफी असामान्य और अलग है।

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए सीरत ने कहा, मेरा किरदार रीना एक सुपर मॉडल है और वह जो दिखती है, उससे कहीं ज्यादा जटिल है। उसके किरदार में प्याज के छिलके की तरह ढेरों परतें हैं। मैंने इस किरदार के व्यक्तित्व और उसके सभी पहलुओं को बारीकी से पर्दे पर उतारने के लिए, काफी मेहनत की है। वह मेरे अब तक निभाए किसी भी किरदार से बिल्कुल अलग है। मारीच 9दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म 'मारीच' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।


गौरतलब है ट्रेलर रिलीज करते हुए, तुषार कपूर ने लिखा था, "मामा मारीच के नगरी में हर कोई है संदिग्ध, हर इंसान के है 2 चेहरे, और हर चेहरे के पीछे का सारे राज! आ रहा हूं मैं 9 दिसंबर को सबसे बड़ी बुराई को पकड़ने जा रहा हूं। अभी #MarrichTrailer देखें। #कैचदएविल मारीच 9 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में"।

'मारीच' एक मर्डर मिस्ट्री है, फिल्म का ट्रेलर सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। तुषार कपूर फिल्म में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आयेंगे। नसीरुद्दीन शाह इस फिल्म में कैथोलिक पादरी के रोल में होंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2qezVnX