Tuesday, November 8, 2022

ऐसा क्या हुआ जो सामंथा को मीडिया पर आया इतना गुस्सा? बोली- मैं अब तक मरी नहीं हूं

साउथ इंडियन एक्ट्रेस सामांथा रुथ प्रभु ( Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपनी फिल्म 'यशोदा' (Yashoda) के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी एक बीमारी को लेकर जिक्र किया। एक्ट्रेस मायोसाइटिस नाम की ऑटोम्यून कंडीशन से गुजर रही हैं। लेकिन उनकी इस वीडियो के बाद जब मीडिया ने न्यूज बनाई तो वह काफी नाराज नजर आईं। सामंथा ने सफाई देते हुए कहा कि उनकी बीमारी अभी ऐसी स्थिति में नहीं पहुंची है कि उनकी जान को कोई खतरा हो।

samantha-ruth-prabhu_145855702700.jpg

'मैं यहां लड़ने आई हूं'

दरअसल, सामंथा के इंटरव्यू की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे काफी इमोशनल नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस क्लिप में कहा है,'जैसा कि मैंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि कुछ दिन अच्छे हैं और कुछ बुरे हैं। मुझे यहां तक महसूस होता है कि एक और कदम उठाना मुमकिन नहीं है। लेकिन पीछे मुड़कर देखती हूं तो आश्चर्य होता है कि मैं बहुत कुछ कर यहां तक पहुंची हूं। मैं यहां लड़ने आई हूं।'

'मैं अभी मरने वाली नहीं हूं'

सामंथा ने इसी क्लिप में कहा कि,'मैं एक बात और स्पष्ट कर देना चाहती हूं। मैंने देखा है कि कई आर्टिकल्स में मेरी कंडीशन को जान का ख़तरा बताया गया है। मैं जिस स्थिति में हूं, उससे जान को ख़तरा नहीं है। फिलहाल,मैं अब तक मरी नहीं हूं। मुझे नहीं लगता कि इस तरह की हैडलाइंस की जरूरत है।'एक्ट्रेस ने यह भी कहा था कि वे इस बारे में अपने फैन्स को इससे रिकवर होने के बाद बताने वाली थीं। लेकिन रिकवरी में लग रही देर ने उन्हें इसे जल्दी शेयर करने के लिए मजबूर कर दिया। सामंथा ने यह भी कहा था कि डॉक्टर्स ने उनकी जल्दी रिकवरी की उम्मीद जताई है और उन्हें लगता है कि यह बुरा वक्त भी उनकी जिंदगी से गुजर जाएगा।

 

samantha_cute_hd_wallpaper.jpg

11 नवम्बर को रिलीज होगी 'यशोदा'

बता दें सामंथा की फिल्म 'यशोदा' ( yashoda ) की करें तो यह तेलुगू भाषा की साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर फिल्म है। यह 11 नवम्बर को तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/7y30dbu