Wednesday, November 23, 2022

सनी देओल को धोखेबाज कह रहा है ये निर्देशक, बताया- सनी बोलता है मेरा पैसे लौटाने को पैसा नहीं...

मशहूर निर्माता-निर्देशक सुनील दर्शन ( sunil darshan ) और एक्टर सनी देओल ( sunny deol ) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हाल ही सुनील ने सनी को एक घमंडी इंसान बताया है। उन्होंने आरोप लगाया था कि सनी ने 26 साल पहले उन्हें पागल बनाकर उनकी फीस के पैसे आज तक वापस नहीं किए हैं।

78732123.jpg

दरअसल 1996 में सुनील दर्शन ने सनी के साथ मिलकर में फिल्म 'अजय' ( ajay ) बनाई थी। लेकिन किसी वजह से सनी ने इस फिल्म के आखिरी पार्ट को शूट करने से मना कर दिया था, जो कि फिल्म का क्लाइमैक्स सीन था। इसकी वजह से सुनील दर्शन को फिल्म अजय अधूरे क्लाइमैक्स के साथ रिलीज करनी पड़ी थी। दोनों के बीच कानूनी विवाद शुरू हो गया था।

हाल ही मीडिया से बातचीत के दौरान सुनील ने सनी देओल के बारे में बात करते हुए बताया,'सनी देओल को अपने ऊपर बहुत घमंड था। 26 साल बाद, उनके साथ मेरा मुकदमा आज भी जारी है। पहले उन्होंने पैसे लौटाने का वादा किया था। फिर उन्होंने कहा कि उनके पास पैसे नहीं हैं इसलिए मुझे उनके साथ एक फिल्म बनानी चाहिए। भारत के एक सेवानिवृत्त मुख्य न्यायाधीश, भरूचा थे, जिनके सामने यह मामला रखा गया था। सनी ने कहा कि मेरे पास पैसे लौटाने के लिए पैसा नहीं है इसलिए वह मेरे लिए एक फिल्म करेंगे।'

sunnn.jpg

सुनील ने आगे बताया,'मैं उनके भाई, बॉबी देओल ( bobby deol ) के साथ काम कर रहा था और मैंने बॉबी के साथ लगातार तीन फिल्में की थीं। मेरी उनसे कोई दुश्मनी नहीं थी। मैंने सोचा कि गलती कोई भी सुधार सकता है। लेकिन,उन्होंने मुझे पागल बनाया।'

अगर सनी देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सालों बाद फिल्म 'गदर' ( gadar 2 ) का दूसरा भाग लेकर आ रहे हैं। इसमें उनके साथ एक बार फिर एक्ट्रेस अमीषा पटेल लीड किरदार में हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/OTLe8bA