Tuesday, November 15, 2022

अपने रिलेशनशिप को लेकर करण जौहर का खुलासा! कहा- अब मैं भी फील करता हूं ...

बॅालीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ( Karan Johar ) हमेशा से अपनी अलग पहचान को लेकर चर्चा में रहे हैं। फिल्मों से हटकर पर्सनली देखा जाए तो करण ने हमेशा खुलकर अपने बारे में लोगों से बात की है। हाल ही एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने एक्ट्रेस रह चुकी ट्विंकल खन्ना ( twinkle khanna ) से बातचीत करते हुए अपनी जिंदगी के कुछ अहम पहलुओं को लेकर बात की। इनमें करण ने अपने मोटापे और रिलेशनशिप जैसे मुद्दों को उठाया और अपनी भावनाएं व्यक्त की।

karan-johar-ig.jpg

मोटापा मुझे परेशान करता है
करण ने अपने वजन को लेकर बात करते हुए बताया,'कभी-कभी मैं परेशान हो जाता हूं। मुझे टाइट कपड़े पहनने में अजीब लगता है। मैं टी-शर्ट या शर्ट नहीं पहन सकता। इन्हें देखते ही मुझे अजीब सा फील होने लगता है। मुझे अपनी कमर की साइज पर भरोसा नहीं हैं, इसलिए मैं इन सब चीजों को पहनने से बचता हूं। जब मैंने इस तरह की फैशन की शुरुआत की तो मुझे अच्छा लगने लगा और यही मेरी पहचान बन गया। मुझे वजन शब्द ने परेशान कर रखा था, लेकिन ये मेरी पहचान नहीं थी।' करण आगे कहते हैं,'मैं अभी भी अपनी बॉडी को स्वीकार नहीं कर पाया हूं इसलिए मुझे फिट कपड़ें पहनने में प्रॉब्लम होती और अजीब लगता है।'

लोग मेरी फीलिंग नहीं समझते
इन सबके अलावा करण ने अपने बीते रिलेशनशिप एक्सपीरिंस पर भी बात की। उन्होंने कहा, 'मैं ऐसे लोगों का पीछा करने लगा था जो मेरी फीलिंग्स नहीं समझते थे। बार-बार कोशिशों के बावजूद में किसी रिलेशनशिप में नहीं हो पाया। जब भी मैं किसी के करीब जाता और फिर खुद ही पीछे हट जाता था। इस प्रॉब्लम से बाहर ही नहीं आ पा रहा था।' उन्होंने आगे कहा, 'अब मैं भी फील करता हूं जो भी कुछ करूं अपनी मां और बच्चों के लिए ही करूं। इनके अलावा अपनी लाइफ में मैं और किसी को शामिल नहीं करना चाहता हूं।'

karan-johar-56ef.jpg

करण का वर्कफ्रंट
अगर करण जौहर के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'रॅाकी और रानी की प्रेम कहानी' ( rocky aur rani ki prem kahani ) को लेकर व्यस्त हैं। हाल ही फिल्म की रिलीज डेट घोषित की गई। इस फिल्म में आलिया भट्ट ( alia bhatt ) और रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) मुख्य किरदार अदा कर रहे हैं। यह फिल्म 28 अप्रेल, 2023 को रिलीज होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/bHutzZh